धोनी को जल्द मिलेगी वोटिंग मेम्बरशिप, JSCA चुनाव में नहीं डाल पाए थे वोट

JSCA के चुनाव रविवार को संपन्न हुए. इस चुनाव में धोनी JSCA का ऑनररी मेंबर होने की वजह से वोट नहीं कर पाए थे. इस मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा.

MS Dhoni
सत्यजीत कुमार
  • रांची,
  • 22 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:18 AM IST

आजतक की खबर का असर हुआ है. देश के क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी को कल ही JSCA का सदस्य बनाने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलने जाएगा. धोनी को जल्द ही वोटिंग मेम्बरशिप मिल जाएगी.  

अबतक धोनी को वोटिंग मेम्बरशिप क्यों नहीं दी गई इसकी सफाई में BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी ने कहा कि कल ही धोनी के पास वोटिंग मेम्बरशिप देने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा.

दरअसल, JSCA के चुनाव रविवार को संपन्न हुए. इस चुनाव में धोनी JSCA का ऑनररी मेंबर होने की वजह से वोट नहीं कर पाए थे. इस मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा.

JSCA के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ नफीश अख्तर ने भी जीत के बाद कहा धोनी को वोटिंग मेम्बरशिप दिया जाएगा. JSCA के चुनाव में अमिताभ चौधरी के गुट ने बड़ी जीत दर्ज की, इस मौके पर JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम में होली और दिवाली मनाई गई.

बता दें कि रांची के राजकुमार और भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने वाले महेंद्र सिंह धोनी JSCA के चुनाव में अपना वोट नहीं कर पाए थे, दरअसल, धोनी को JSCA ने मेंबर नहीं बनाकर ऑनररी मेंबर बनाया था. नियम के अनुसार ऑनररी मेंबर ना तो चुनाव में अपना वोट डाल सकता है और ना ही चुनाव लड़ सकता है.

धोनी के JSCA सदस्य नहीं बनाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया था. BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी पर चुनाव को प्रभावित करने का भी आरोप लगाया जा रहा था.

Read more!

RECOMMENDED