विराट कोहली के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर धोनी को लेकर अटकलें तेज

विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास पर चर्चा हो रही है.

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी( फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:31 PM IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास को लेकर चर्चा हो रही है. दरअसल, कोहली ने एक मैच का फोटो ट्वीट किया है जिसमें वह धोनी के सामने जश्न में सिर झुकाए नजर आ रहे हैं. कोहली ने इस फोटो का जो कैप्शन दिया है वो ध्यान देने वाला है.

उन्होंने लिखा कि इस मैच को नहीं भूल सकता. स्पेशल नाइट. उन्होंने लिखा कि इस मैच में मुझे इन्होंने फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था. ये मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टी20 2016 का था, जो क्वॉर्टर फाइनल की तरह था. इस मैच में धोनी कप्तानी कर रहे थे. भारत इस मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल किया था. कोहली ने अपने ट्वीट में धोनी को भी टैग किया है.

27 मार्च 2016 को मोहाली में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम ने 20 ओवरों में 160 रन बनाए. जवाब में भारत ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 161 रन बनाकर मैच जीत लिया था. इस मैच में कोहली ने 51 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन बनाए, वहीं धोनी ने 10 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 18 रनों की पारी खेली. दोनों के बीच 67 रनों की नाबाद साझेदारी हुई.

वर्ल्ड कप के बाद होने लगी थी चर्चा

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम की हार के बाद से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर खूब चर्चाएं हुई. सेमीफाइनल में मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर भी यही बात कही जा रही थी कि एमएस धोनी ने अब शायद देश के लिए रंगीन कपड़ो में अंतिम मुकाबला खेल लिया है.

धोनी के संन्यास को लेकर सचिन तेंदुलकर ने कहा था 50 ओवर के खेल में उनका करियर खत्म हुआ है या नहीं यह उनका अपना निजी निर्णय होगा. हम सभी को धोनी के फैसले का आदर करना चाहिए. अब देखना होगा कि धोनी अपने प्रेस कॉन्फ्रेस में क्या ऐलान करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED