साहित्य आजतक 2019: कैसा है जसलीन संग रिश्ता? अनूप जलोटा बोले- बिग बॉस में जो किया वो ड्रामा था

साहित्य आज तक 2019 के मंच पर अनूप जलोटा ने बिग बॉस के सफर, अपनी नई फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है और जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते की सच्चाई बयां की.

साहित्य आजतक: अनूप जलोटा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:11 PM IST

साफ-सुथरी इमेज वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बिग बॉस 12 में अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू संग आकर सुर्खियां बटोरी थीं. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस 13 के प्रीमियर पर अनाउंस किया था कि वे रिलेशनशिप में हैं. लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात से इंकार किया था.साहित्य आज तक 2019 के मंच पर अनूप जलोटा ने बिग बॉस के सफर, अपनी नई फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है और जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते की सच्चाई बयां की. अनूप जलोटा ने जसलीन संग रिलेशनशिप पर कहा- ''ये बिग बॉस में बहुत बढ़िया ड्रामा था. देखो, मैं कितना अच्छा एक्टर हूं. इसके बाद अनूप जलोटा ने पॉपुलर सॉन्ग कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना... गाया''

साहित्य आजतक में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

क्यों मुझे हिमालय भेज रहे हैं- अनूप जलोटाअनूप जलोटा ने कहा- मान जाइए मैं बहुत अच्छा एक्टर हूं. मैं झूठ नहीं बोलता. मुझे बिग बॉस में जाने के लिए अच्छे खासे पैसे मिल रहे थे. 6 हफ्ते का पेड वैकेशन मिला, बाहर तो मुझे आराम नहीं मिल पाता. शो से बाहर आकर मैंने कहा कि ये सब ड्रामा था. अनूप जलोटा ने कहा- जो भजन ठीक से गाता है उसे लेकर छवि अलग बन जाती है. भजन गाने की सजा दी जाती है, मुझे भी जिंदगी के मजे करने दो. क्यों लोग ऐसा सोचते हैं कि मैं हिमालय में चला जाऊं.

साहित्य आजतक की पूरी कवरेज यहां देखें

क्या अपनी छवि को बदलना चाहते हैं अनूप जलोटाभजन सम्राट ने कहा- ये जनता को संगीत से मतलब है, ये अपनी महबूबाओं के चक्कर में इतने हैं कि दूसरों की नहीं सोचते. बिग बॉस में जाने के बाद से मेरी ऑडियंस तीन गुना बढ़ गई है. मेरी हेल्थ भी अच्छी हो गई है. मुझे बिग बॉस में जाने का फायदा हुआ है. मैं तो अब फिर से बिग बॉस में जाने के लिए तैयार हूं.

Read more!

RECOMMENDED