साहित्य आजतक 2019: अनूप जलोटा ने खोली बिग बॉस की पोल, जो दिखा वो छलावा, सलमान को सब पता था

साहित्य आजतक 2019 के मंच पर अनूप जलोटा ने बिग बॉस का बड़ा सीक्रेट खोला है. बातों बातों में वे कह गए कि बिग बॉस में जसलीन संग उनके प्यार भरे सीन्स स्क्रिप्टेड थे.

साहित्य आजतक: अनूप जलोटा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:09 PM IST

बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं? इसपर हमेशा ही बहस छिड़ी रहती है. बिग बॉस सीजन 12 में भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या जसलीन मथारू संग पार्टिसिपेट किया था. साहित्य आजतक 2019 के मंच पर अनूप जलोटा ने बिग बॉस का बड़ा सीक्रेट खोला है. बातों बातों में वे कह गए कि बिग बॉस में जसलीन संग उनके प्यार भरे सीन्स स्क्रिप्टेड थे.क्या बिग बॉस की चीजों में सच्चाई नहीं है?अनूप जलोटा ने कहा- मेरे केस में छलावा था. मैंने सलमान को कहा था कि मेरी स्टूडेंट आई है. लेकिन जब जसलीन बिग बॉस के मंच पर आईं तो उन्होंने कहा कि हम दोनों रिलेशनशिप में हैं. मैंने भी सोचा चलो ठीक है कुछ समय के लिए ये भी कर लेते हैं. बातों बातों में अनूप जलोटा ने कहा कि शो में उनके जसलीन संग प्यार मोहब्बत वाले सीन स्क्रिप्टेड थे. उन्होंने कहा- देखिए डेट के लिए अलग सेट बना था. डेट पर जाकर हमने गाना गाया, डांस किया. वहां डिनर था, कैंडल्स लगी थीं, मेरा हारमोनियम रखा था. आप मुझे किसी फिल्म में हीरो बनने का चांस दो तो फिर देखो मैं कितनी अच्छी एक्टिंग करता हूं.

साहित्य आजतक की पूरी कवरेज यहां देखें

मोदी सरकार से खुश अनूप जलोटादेशभक्ति और मोदी सरकार की तारीफ करते हुए अनूप जलोटा ने कहा- देश में लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना बढ़ी है. क्योंकि सेना को इजाजत दी है कि जो चाहे करो, जहां लड़ना है लड़ो. हमारा देश अच्छे समय से गुजर रहा है. एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ट्रंप मोदी के पीछे पीछे चलते हैं, क्योंकि उन्हें अमेरिका में फिर से जीतना है.

साहित्य आजतक में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

बिग बॉस में फिर से जाना चाहते हैं अनूप जलोटाट्रंप को हमारे लोग ही जिताएंगे. हम मोदी सरकार से खुश हैं. अगले 10 साल तक और खुश रहेंगे. कोई बात नहीं अलर विपक्ष को हमारी बात अच्छी ना लगे. विपक्ष को भी बिग बॉस में जाकर आराम करना चाहिए. बिग बॉस के आने के बाद से मेरे संगीत में सुधार हुआ है. वहां मैंने जिम की तो मैं फिट आकर बाहर आया. मुझे वहां फिर से भेजो, फिर सलमान खान की छुट्टी.

Read more!

RECOMMENDED