एमएस धोनी की सबसे बड़ी फैन है ये 4 साल की बच्ची, बैटिंग देख रह जाएंगे हैरान VIDEO

ओडिशा की रहने वाली 4 वर्षीय सुद्धरुती अपनी एक वीडियो से इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं. सुद्धरुती महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं. वीडियो में वह शानदार बल्लेबाजी करती दिखाई दे रही हैं.

(Photo: Female Cricket Twitter)
प्रज्ञा बाजपेयी
  • नई दिल्ली,
  • 22 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:42 PM IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की वैसे तो दुनिया फैन है लेकिन ओडिशा की रहने वाली 4 वर्षीय सुद्धरुती इस खिलाड़ी के सबसे खास फैन्स में से एक हैं. सुद्धरुती का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह शानदार बल्लेबाजी करती दिखाई दे रही हैं.

बता दें, सुद्धरुती भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की सबसे छोटी उम्र की फैन के रूप में इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ओडिशा की सुद्धरुती उम्र में भले ही छोटी हैं, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के प्रति उनका प्यार और लगाव बहुत बड़ा है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सुद्धरुती का प्यार का नाम 'माही' है. महेंद्र सिंह धोनी के प्रति सुद्धरुती का प्रेम देखकर बच्ची के माता-पिता ने बच्ची का प्यार का नाम 'माही' रख दिया. 4 वर्षीय माही क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं. इतनी छोटी उम्र में माही यानी सुद्धरुती को भारतीय क्रिकेट टीम के हर खिलाड़ी का नाम याद है.   

फीमेल क्रिकेट के नाम के एक ट्विटर पेज ने सुद्धरुती के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये 4 वर्ष की बच्ची अपनी शानदार बल्लेबाजी से आपको हैरान कर देगी. ये बच्ची ओडिशा के एक छोटे से गांव में रहती है और एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहती है.'

सुद्धरुती के पिता के मुताबिक, सुद्धरुती ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म लगभग 100 से ज्यादा बार देखी है. धोनी की फिल्म देखने के बाद सुद्धरुती उनके खेल की मुरीद हो गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुद्धरुती की ढाई वर्ष की उम्र से ही क्रिकेट में काफी रुचि है और वह तभी से क्रिकेट खेल रही हैं. क्रिकेट के प्रति बच्ची का लगाव देखकर सुद्धरुती के माता-पिता भी उसे क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED