2000 में बिना सलवार की कुर्ती? यूं उड़ रहा है विदेशी साइट का मजाक

इंग्लैंड के पर्फलीट (purfleet) शहर में स्थित इस वेबसाइट ने हाल ही में अपनी बोहो ड्रेस का एक कलेक्शन जारी किया है. इन कलेक्शन में जो ड्रेस लगाई गई हैं उनमें सिर्फ कुर्तियां हैं वो भी बिना सलवार की.

कलेक्शन में जो ड्रेस लगाई गईं हैं उनमें सिर्फ कुर्तियां हैं वो भी बिना सलवार की.
aajtak.in/aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:22 PM IST

इंग्लैंड की रेट्रो कपड़ों की एक वेबसाइट अपने अजीबोगरीब ऑफर के लिए वायरल हो रही है. वजह जानने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. इंग्लैंड के पर्फलीट (purfleet) शहर में स्थित इस वेबसाइट ने हाल ही में अपनी बोहो ड्रेस का एक कलेक्शन जारी किया है. इन कलेक्शन में जो ड्रेस लगाई गई हैं उनमें सिर्फ कुर्तियां हैं वो भी बिना सलवार की. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा.

ये कुर्तियां और कमीज वेबसाइट की पेज पर 'विंटेज बोहो ड्रेस' कैप्शन के साथ बेची जा रहीं हैं. वेबसाइट की इस गड़बड़ी को ट्विटर पर एक यूजर ने पकड़ लिया. उसने तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए लिखा, "विंटेज बोहो ड्रेस ???? आप एक कुर्ती बेच रहे हो वो भी बिना सलवार के."

हैरत की बात ये है कि वेबसाइट करीब 51 ऐसे कपड़े या कुर्तियां बेच रही है और एक कुर्ती की कीमत करीब 2000 रुपये है. ये पोस्ट दीया नाम की यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की जिसके बाद लोग वेबसाइट की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस बात को लेकर नाराजगी जताई कि वेबसाइट को एशियाई कपड़ों और अन्य क्षेत्र के फैशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

एक यूजर ने लिखा, ''ये तो अच्छा तरीका है, मैं भी अपनी इस्तेमाल की हुई कुर्ती को विंटेज बोहो ड्रेस की तरह 200 डॉलर में बेचने जा रही हूं."

एक अन्य यूजर ने लिखा ''लो गोरों ने सलवार कमीज की खोज कर ली."

वहीं एक और यूजर ने लिखा ''ऐसा लग रहा है कि मॉडल ट्राउजर पहनना भूल गई है.''

इन सबके बाद भी वेबसाइट को इस बात का एहसास नहीं हो पाया कि ये कलेक्शन कोई ड्रेस नहीं है और दूसरा इन कुर्तियों के साथ सलवार की भी जरूरत है.

Read more!

RECOMMENDED