उन्नाव: पीड़िता के परिवार से मिले अखिलेश, कहा- सदन में उठाएंगे ये मुद्दा

अखिलेश यादव ने कहा, इस परिवार ने अपनी बहादुर बेटी को खो दिया. उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पीड़िता के साथ शुरू से क्या-क्या हुआ यह सबको पता था, इसके बाद भी सरकार ने पीड़िता को बचाने के लिए कुछ नहीं किया. इस घटना से मैं दुखी हूं.

उन्नाव रेप पीड़िता के घर अखिलेश यादव
aajtak.in
  • उन्नाव,
  • 14 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:39 PM IST

  • उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मिले अखिलेश यादव
  • कहा- मामला जानकारी में होते हुए भी सरकार ने नहीं की कार्रवाई

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. शनिवार को उन्होंने पीड़ित के परिवार को न्याय और हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया.

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, 'इस परिवार ने अपनी बहादुर बेटी को खो दिया. उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पीड़िता के साथ शुरू से क्या-क्या हुआ यह सबको पता था, इसके बाद भी सरकार ने पीड़िता को बचाने के लिए कुछ नहीं किया. इस घटना से मैं दुखी हूं.'

अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिवार से कहा कि वो इस मुद्दे को पुरजोर तरीके से सदन में उठाएंगे. साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मामले की जानकारी होने के बाद भी सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की? सरकार क्या छिपाना चाहती थी.

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां विरोध प्रदर्शन न हो इससे बचने के लिए सरकार ने पीड़िता को दिल्ली भेज दिया था. बता दें कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय एक युवती को 5 दिसंबर को 5 आरोपियों ने जला दिया था.

आग में 90 फीसदी झुलस चुकी रेप पीड़िता को पहले उन्नाव फिर की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में नालों का मुख मोड़कर 'नकली सफाई' को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED