'अखिलेश को आदर करना नहीं आता, मुलायम का बेटा होना ही उनकी एकमात्र उपलब्धि'

भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. अमित मालवीय ने कहा कि अखिलेश की सबसे बड़ी उपलब्धि मुलायम सिंह जी का पुत्र होना है.

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • ,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:57 PM IST

  • बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय अखिलेश यादव पर भड़के
  • कहा- मुलायम सिंह यादव का बेटा होना, अखिलेश यादव की है उपलब्धि

भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. अमित मालवीय ने कहा, 'अखिलेश की सबसे बड़ी उपलब्धि मुलायम सिंह जी का पुत्र होना है... पिता के नाम पर मुख्यमंत्री तो बन गए लेकिन शालीनता, लोगों के कैसे पेश आया जाता है और उम्रदराज लोगों से कैसे व्यवहार करना है, ये सब सीखना बाकी है. पर जिसने अपने पिता का आदर ना किया हो उससे क्या उम्मीद की जा सकती है?'

अमित मालवीय का यह बयान अखिलेश के उस बयान के बाद आया है जिसमें वो एक डॉक्टर को यह कहते दिखे कि तुम छोटे कर्मचारी हो भाग जाओ यहां से. दरअसल, अखिलेश यादव कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे . वहां पर जब हादसे के बारे में उन्होंने जानकारी मांगी तो पीड़ित के पास खड़े डॉक्टर ने घटना के बारे में जानकारी देनी चाही. तभी अखिलेश यादव ने उन्हें रोका और कहा, 'आप सरकारी कर्मचारी हैं, बहुत छोटे कर्मचारी हैं. भागो यहां से, बाहर निकलो.'

क्या था अखिलेश यादव का विवादित बयान?

अखिलेश यादव अस्पताल में पीड़ित से घटना की जानकारी ले रहे थे तभी वहां खड़े डॉक्टर ने कुछ कहा. इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, "तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं क्या होती है सरकार. इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए."

अखिलेश बोले- भाग जाओ यहां से

अखिलेश ने आगे कहा, "तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन मुझे नहीं समझा सकते." इसके बाद अखिलेश ने उन्हें बाहर भगाते हुए कहा, "एक दम दूर हो जाओ यहां से , बाहर भाग जाओ यहां से.

Read more!

RECOMMENDED