केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की

रामदास अठावले ने कहा, अगर राहुल गांधी अपनी कांग्रेस पार्टी को अच्छे तरीके से मैनेज नहीं कर सकते हैं, तो वे देश का शासन कैसे चलाएंगे? उनके कुप्रबंधन का नतीजा है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से भी चुनाव हार गए.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (IANS)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:30 PM IST

  • अठावले ने कहा, कुप्रबंधन का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी से भी चुनाव हार गए
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा, आम जनता ने फैसला किया कि PM मोदी का कोई विकल्प नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले लोगों पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल तक शानदार काम किया लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की. हालांकि आम जनता ने फैसला किया कि पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है.

अठावले ने कहा, अगर राहुल गांधी अपनी कांग्रेस पार्टी को अच्छे तरीके से मैनेज नहीं कर सकते हैं, तो वे देश का शासन कैसे चलाएंगे? उनके कुप्रबंधन का नतीजा है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से भी चुनाव हार गए.

एक दिन पहले शनिवार को अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी, शिवसेना और छोटे दलों का गठबंधन 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में 240 से 250 सीटें तक जीतेगा. अठावले ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना को छोटे मुद्दों को छोड़ कर अपनी ताकत के आधार पर सीटों का बंटवारा करना चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए. बता दें, अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) एनडीए का घटक दल है.

Read more!

RECOMMENDED