फड़नवीस सरकार के एक साल पर आज दिनभर 'मुंबई मंथन'

महाराष्ट्र की देवेंद्र फड़नवीस सरकार 31 अक्टूबर को अपने एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है. इस दौरान जितना काम हुआ, तकरीबन उतने ही विवाद भी सामने आए. प्रदेश सरकार के कामकाज के बखान और उपलब्धि‍यों की पड़ताल के लिए आजतक गुरुवार को खास कार्यक्रम 'मुंबई मंथन' लेकर आ रहा है.

देवेंद्र फड़नवीस सरकार और उनके एक साल का कामकाज
स्‍वपनल सोनल
  • मुंबई,
  • 29 अक्टूबर 2015,
  • अपडेटेड 8:41 AM IST

महाराष्ट्र की देवेंद्र फड़नवीस सरकार 31 अक्टूबर को अपने एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है. फड़नवीस पर जब एक साल पहले सत्तासीन हुए थे तो उम्मीदों और अपेक्षाओं की लड़ी साथ लाए थे. लेकिन इस दौरान जितना काम हुआ, तकरीबन उतने ही विवाद भी सामने आए. प्रदेश सरकार के कामकाज के बखान और उपलब्धि‍यों की पड़ताल के लिए आजतक गुरुवार को खास कार्यक्रम 'मुंबई मंथन' लेकर आ रहा है.

मुंबई के होटल ताज प्रेसिडेंसी में दिनभर चलने वाले इस कार्यक्रम में सरकार से जुड़े और सरकार को जोड़ रहे दिग्गजों के साथ ही बात उनसे भी होगी, जो फड़नवीस सरकार के विकास मॉडल को सिरे से खारिज कर रहे हैं. बात उन मुद्दों की होगी जिनपर बवाल मचा और चर्चा में वह कामकाज भी होंगे, जिसे सरकार अपनी उपलब्धि‍ मान रही है. सवाल सीधे मुख्यमंत्री से होंगे तो चर्चा उनके मंत्रियों से भी होगी.

बात मुंबई की है तो चर्चा बॉलीवुड की भी होगी. विद्या बालन से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दि‍की तक एंटरटेनमेंट की दुनिया के शानदार, जबरदस्त और जानदार एक साल पर अपनी बात रखेंगे.

ये होंगे हमारे मेहमान जिनसे होगी चर्चा- देवेंद्र फड़नवीस (मुख्यमंत्री)

राज ठाकरे (मनसे अध्यक्ष)

एकनाथ खड़से (मंत्री)

नाना पाटेकर (अभि‍नेता)

विद्या बालन (अभि‍नेत्री)

शंकर महादेवन (गीतकार, गायक)

नवाजुद्दीन सिद्दि‍की (अभि‍नेता)

विनोद तावड़े (मंत्री)

भरतकुमार राउत (पूर्व राज्यसभा सांसद)

संयज निरुपम (अध्यक्ष,मुंबई कांग्रेस)

सुधीन्द्र कुलकर्णी (विचारक)

धनंजय मुंडे (नेता,एनसीपी)

अहमद जावेद (मुंबई पुलिस कमिश्नर)

पंकजा मुंडे (मंत्री)

अमित विलासराव देशमुख (कांग्रेस नेता)

अजिंक्य रहाणे (क्रिकेटर)

नितिन गडकरी (केंद्रीय मंत्री)

 

Read more!

RECOMMENDED