तनवीर सेत मामला: मंत्री बोले- PFI और SDFI में सक्रिय था हमलावर, जांच जारी

कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर हुए हमले को लेकर कर्नाटक सरकार में मंत्री बसवराज बोम्मई ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक या दो दिन में जांच पूरी हो जाएगी. कुछ मुद्दों का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि मामले की जांच चल रही है.

कर्नाटक सरकार में मंत्री बसवराज बोम्मई (फोटो-ANI)
aajtak.in
  • कर्नाटक,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:20 AM IST

  • मैसूर में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर हुआ था हमला
  • आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी

मैसूर में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर हुए हमले को लेकर कर्नाटक सरकार में मंत्री बसवराज बोम्मई ने बयान दिया है. मंत्री  बोम्मई ने कहा कि एक या दो दिन में जांच पूरी हो जाएगी. कुछ मुद्दों का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि मामले की जांच चल रही है.

उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि उन पर हमला वैचारिक मतभेदों के कारण हुआ. बता दें कि कर्नाटक के मैसूर में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर रविवार देर रात हमला किया गया. हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

बसवराज बोम्मई ने कहा कि सभी जानकारियों का खुलासा अभी नहीं हो सकता. अब तक, हमें पता चला है कि हमलावर पीएफआई और एसडीएफआई में सक्रिय था. हालांकि अभी मामले की जांच जारी है.

क्या है पूरा मामला?

कर्नाटक के मैसूर में रविवार देर रात एक विवाह समारोह में कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री तनवीर सैत पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया था. पुलिस ने जानकारी दी थी कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं हमले में गंभीर रूप से घायल विधायक अस्पताल में भर्ती हैं.

सीएम ने येदियुरप्पा ने जताया था दुख

कांग्रेस विधायक पर हमले के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने दुख जाहिर करते हुए कहा था कि मैं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से बेहद दुखी हूं. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस विधायक के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए कहा कि मैंने पुलिस और उपायुक्त से घटना की जानकारी ली है.

Read more!

RECOMMENDED