घरवालों को रिश्ता पसंद नहीं था तो लड़के ने लड़की के साथ चट्टान से लगाई छलांग

दोनों को चट्टान पर ख़तरनाक़ ढंग से खड़े होकर बातें करते नीचे गांव वालों ने देख लिया था. किसी अनहोनी के अंदेशे में गांव वालों ने पुलिस को सूचना भी दे दी.

खुदकुशी की कोशिश का यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया
शालिनी मारिया लोबो
  • पोरूर (तमिलनाडु),
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:49 PM IST

  • लड़का 19 साल का है और पॉलीटेक्निक में पढ़ता है
  • लड़के या लड़की को कोई ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई

कहानी पूरी फिल्मी है. एक लड़का और एक लड़की. दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल. लेकिन उनके घरवालों को ये संबंध मंज़ूर नहीं. ऐसे में हताश हो कर लड़का, लड़की के साथ जान देने का फैसला करता है. मंगलवार को दोनों संपतगिरी की पहाड़ियों पर पहुंचे. वहीं एक ऊंची चट्टान पर बात करते-करते लड़का लड़की का हाथ पकड़ कर नीचे छलांग लगा देता है.

ये सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया. लेकिन कहानी में अभी ट्विस्ट है. उन्हें चट्टान पर ख़तरनाक़ ढंग से खड़े होकर बातें करते नीचे गांव वालों ने देख लिया था. किसी अनहोनी के अंदेशे में गांव वालों ने पुलिस को सूचना भी दे दी. गांव वालों में से ही किसी ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया.

ये सब चल ही रहा था और पुलिस का इंतज़ार हो रहा था कि लड़के ने अचानक लड़की का हाथ पकड़ कर चट्टान से छलांग लगा दी. गांववाले किसी तरह चट्टानों पर चढ़कर पहले लड़की तक पहुंचते हैं और उसे बचाते हैं. बाद में पुलिस के पहुंचने पर लड़के को भी बचा लिया जाता है. लड़का 19 साल का है और पॉलीटेक्निक में पढ़ता है. वहीं लड़की नाबालिग बताई गई है. ये गनीमत रही कि लड़के या लड़की को कोई ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई.

Read more!

RECOMMENDED