अलवर में कपड़े उतारकर नाबालिग की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान के अलवर में एक दिलदहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 9 साल के नाबालिग के कपड़े उतारकर उसे गांव में घुमाया और उसकी जमकर पिटाई कर टॉर्चर कने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जून 2019,
  • अपडेटेड 7:52 AM IST

राजस्थान के अलवर में एक दिलदहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 9 साल के नाबालिग के कपड़े उतारकर उसे गांव में घुमाया और उसकी जमकर पिटाई कर टॉर्चर कने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.पीड़ित नाबालिग की ओर से थाने में आरोपी के खिलाफ मारपीट करने और नाबालिग को टॉर्चर करते हुए निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला दर्ज करवाया है.

पीड़ित नाबालिग के मुताबिक वह सुबह दूध लेने गया था तब उसके साथी ने उसका फोन ले लिया और उसके फोन से आरोपी देवेंद्र के नंबर पर फोन कर कुछ अनापशनाप बोल दिया.फोन को देवेंद्र की पत्नी ने उठाया था. इससे नाराज होकर देवेंद्र ने शाम को नाबालिग को गांव में पकड़ कर उसकी पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए. पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी और नाबालिग बच्चे में फोन पर बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग बच्चे को नंगा करके के गांव में दौड़ा दौड़ा कर पीटा. बाद में यही वीडियो वायरल हो गया.

पुलिस ने वायरल वीडियो में मारपीट कर रहे आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक नाबालिग बच्चे की मां ने देवेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. अभी फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED