गहलोत के मंत्री बोले- BJP महापुरुषों को सम्मान नहीं देगी तो उसे कौन देगा

जयपुर में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने करीबन 2000 छात्राओं के लिए सांड की आंख नामक फिल्म का आयोजन किया.

इंदिरा गांधी की जयंती पर छात्राओं को दिखाई सांड की आंख फिल्म (फोटो-देव अंकुर)
देव अंकुर
  • जयपुर,
  • 19 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:45 PM IST

  • इंदिरा गांधी की जयंती पर छात्राओं को दिखाई सांड की आंख फिल्म
  • राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना

जयपुर में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने 2000 छात्राओं के लिए सांड की आंख नामक फिल्म का आयोजन किया.

जयपुर के एक मॉल में स्कूली छात्राओं के लिए सांड की आंख नामक मूवी की स्क्रीनिंग करवाई गई. इसके चलते सिनेमा हॉल स्कूली छात्राओं से भर गया. इस मौके पर राजस्थान की गहलोत सरकार में कार्यरत कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी मौजूद थे.

डॉ. शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्म दिवस पर आज तक से बातचीत में कहा, 'इंदिरा गांधी इस देश की महान नेता थीं. उन्होंने बचपन में आजादी के आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, बाल वाहिनी बनाई. देश की आजादी के बाद में वो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री बनीं और उन्हें आयरन लेडी के नाम से जाना जाता है, जो उन्होंने क्रांतिकारी फैसले देश की जनता के लिए किए, वो फैसले आज पूरा देश याद करता है.'

कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने इस दौरान भाजपा पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच घटिया है. अगर बीजेपी देश के महापुरुषों का सम्मान करना नहीं जानती है तो खुद भी सम्मान पाने की हकदार कभी नहीं बन पाएगी.

डॉ. शर्मा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने इस देश की एकता, अखंडता के लिए शहादत दी. मोदी को उन्हें नमन करने में शर्म आती है क्या? आपको कौन सम्मान देगा? यह जो परंपरा यह लोग डाल रहे हैं, सरदार वल्लभभाई पटेल कांग्रेस पार्टी के नेता थे, उन्होंने आरएसएस पर बैन लगाया था. आज बीजेपी उन्हें चुराना चाहती है.

Read more!

RECOMMENDED