मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता और पुलिस के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल

यहां राज्य सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मीडिया को संबोधित करने वाले थे, लेकिन तभी एक कांग्रेस नेता वहां पर घुसने की कोशिश करने लगा. जब पुलिस ने उसे रोका तो दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जून 2019,
  • अपडेटेड 2:56 PM IST

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे हो गए हैं. राज्य सरकार के सभी मंत्री आज अपने-अपने क्षेत्रों में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, इस बीच इंदौर में आयोजित एक बैठक में बवाल हो गया. यहां राज्य सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मीडिया को संबोधित करने वाले थे, लेकिन तभी एक कांग्रेस नेता वहां पर घुसने की कोशिश करने लगा. जब पुलिस ने उसे रोका तो दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

न्यूज़ एजेंसी ANI के द्वारा जारी किए गए वीडियो के अनुसार, कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इंदौर में एक बैठक बुलाई थी. इस बैठक के बाद मीडिया को संबोधित भी करना था. तभी बैठक में स्थानीय कांग्रेस नेता सनी राजपाल शामिल होने पहुंचे, लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोका.

जब पुलिसवाले ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो नेताजी भड़क गए और पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करने लगे. हाथापाई करते-करते सनी अंदर घुस आए. जिसके बाद वहां मौजूद अन्य नेताओं ने दोनों को समझाया और मामला शांत करवाया. अब सोशल मीडिया पर इस हाथापाई का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. सज्जन सिंह वर्मा राज्य सरकार में PWD मंत्री हैं, जिनके जिम्मे राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की जिम्मेदारी है.

बता दें कि कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे हो गए हैं. बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को मात देकर राज्य में सरकार बनाई थी. मध्य प्रदेश में बीते पंद्रह साल से भाजपा का शासन था, लेकिन इस बार बीजेपी कुछ सीटों से पीछे रह गई.

पिछले 6 महीने में कमलनाथ सरकार के कई फैसलों ने चर्चा बटोरी है, तो वहीं लगातार कमलनाथ के करीबियों पर ED-IT के छापों ने भी सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, राज्य में अपनी सरकार बनने के बाद भी कांग्रेस लोकसभा चुनाव में इसका फायदा ना उठा सकी. मध्य प्रदेश की कुल 29 लोकसभा सीटों में से 28 पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा किया, सिर्फ छिंदवाड़ा सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुल जीते थे.  

Read more!

RECOMMENDED