मंत्री की मौजूदगी में मंच पर भिड़े कांग्रेस-BJP के नेता, जनता ने लिए मजे

मंच पर नेताओं के बीच तीखी बहस को देखते हुए सामने मौजूद जनता ने भी मजे लेना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां बैठे लोगों ने अपने-अपने पक्ष की ओर से नारेबाजी शुरू कर दी.

मंच पर भिड़े नेता (फोटो- ANI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:25 AM IST

  • हिमाचल प्रदेश में दो नेता जनता के सामने आपस में भिड़े
  • दोनों नेताओं ने फंड की गड़बड़ी को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए
  • पिछली सरकार के दौरान भी मंच पर भिड़ चुके हैं दोनों नेता

आम तौर पर देश की संसद के भीतर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है लेकिन हिमाचल प्रदेश में दो प्रतिद्वंदी नेता जनता के सामने ही आपस में भिड़ गए. यहां के बिलासपुर पुर में एक जनमंच कार्यक्रम के दौरान मंच पर बीजेपी नेता रणधीर शर्मा और कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर के बीच तीखी बहस देखने को मिली. दोनों नेता हाई वे और सड़क के निर्माण के लिए फंड की गड़बड़ी को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे.

मंच पर नेताओं के बीच तीखी बहस को देखते हुए सामने मौजूद जनता ने भी मजे लेना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां बैठे लोगों ने अपने-अपने पक्ष की ओर से नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल को संभालते हुए मंच पर मौजूद बाकी नेताओं ने बीच-बचाव किया और जनता को संभालने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी. इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है.

बताया जाता है कि रामलाल ठाकुर और रणधीर शर्मा पुराने राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं और पहले भी इन दोनों नेताओं के बीच ऐसी तल्खी देखने को मिल चुकी है. पूर्व की कांग्रेस सरकार के दौरान भी ये दोनों नेता इसी तरह खुले मंच पर आपस में भिड़ चुके हैं. जब यह बहस चल रही थी तब मंच पर शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी भी मौजूद थीं और वह इस घटना से साफतौर पर असहज नजर आ रही थीं.

Read more!

RECOMMENDED