दिल्लीः मनोज तिवारी ने खुद पर हुए पटाखे हमले को राजनीतिक साजिश बताया

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि इस मामले में पुलिस को गंभीरता से जांच करनी चाहिए. खजूरी खास थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 285 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ केज दर्ज कर लिया है.

फोटो-ट्विटर
रामकिंकर सिंह
  • नई दिल्ली,
  • 13 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:47 PM IST

  • खजूरी खास थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में हुआ था हमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमले में पटाखे का इस्तेमाल नहीं हुआ था. वो कोई और चीज थी. इस मामले में पुलिस को गंभीरता से जांच करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर राजनीतिक साजिश के तहत हमला हुआ है. वहीं, खजूरी खास थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 285 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी के साथ हुई स्नेचिंग की घटना को लेकर घुसपैठियों को जिम्मेदार ठहराया था.

बता दें करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और पूर्व विधायक मोहन सिंह बिष्ट कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तभी किसी शरारती तत्व ने पटाखे जैसी चीज जलाकर दोनों के ऊपर फेंक दी, जो मनोज तिवारी की कनपटी के पास आकर धमाके के साथ फट गई.

मनोज तिवारी ने बताया कि मोहन सिंह बिष्ट के दाहिने हाथ पर चोट आई है. उनका कुर्ता भी जल गया था. उन्होंने कहा कि मैं बाल-बाल बचा. किसी ने कायराना हमला किया. गौरतलब है कि गांधी संकल्प यात्रा से पहले मनोज तिवारी प्रदूषण कम होने को लेकर केजरीवाल सरकार के दावे पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की थी.

Read more!

RECOMMENDED