दिल्ली के अस्पताल में लगी आग, कोरोना संक्रमित मरीज भी थे भर्ती

दिल्ली में सिग्नस ऑर्थोकेयर अस्पताल में आग लगने से हड़कंप मच गया है. जिस समय आग लगी उस समय अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज भी भर्ती थे.

अस्पताल में लगी आग
अनुज मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 23 मई 2020,
  • अपडेटेड 9:00 PM IST

  • दिल्ली के कोरोना अस्पताल में लगी आग
  • आठ दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. हर दिन कोरोना वायरस के नए मरीज सामने आ रहे हैं. इस बीच दिल्ली के एक ऐसे अस्पताल में आग लगने से भगदड़ मच गई, जहां कोरोना वायरस के मरीज भी भर्ती थे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली में सिग्नस ऑर्थोकेयर अस्पताल में आग लगने से हड़कंप मच गया है. जिस समय आग लगी उस समय अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीज भी भर्ती थे. अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगी. आग लगने के बाद दमकल की आठ गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

वहीं इस हादसे के बाद कोविड-19 के सात मरीज अस्पताल में भर्ती थे. कोरोना वायरस के इन सातों मरीजों को फायर विभाग ने निकाल लिया है. हालांकि फायर विभाग के कमर्चारियों ने आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है और राहत-बचाव का काम किया जा रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

देश में कोरोना के कितने मरीज?

बता दें कि देश में हर रोज कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. देश में अब तक 1,25,101 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा 3720 मरीजों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. वहीं अब तक 51784 कोरोना मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है.

Read more!

RECOMMENDED