'अहंकार' शांत करने के लिए लालू की रैलीः गिरिराज सिंह

लालू की परिवर्तन रैली विपक्ष के निशाने पर है. विरोधियों ने इसे 'नेतृत्व' परिवर्तन रैली का नाम दे दिया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी  नेता गिरिराज सिंह ने इसे 'अहंकार' शांत करने के लिए आयोजित रैली करार दिया है.

लालू की रैली
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 मई 2013,
  • अपडेटेड 11:48 AM IST

अपनी खोई राजनीतिक जमीन हासिल करने क लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना में परिवर्तन रैली का आयोजन कर रहे हैं.

लालू की यह रैली विपक्ष के निशाने पर है. विरोधियों ने इसे 'नेतृत्व' परिवर्तन रैली का नाम दे दिया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता गिरिराज सिंह ने इसे 'अहंकार' शांत करने के लिए आयोजित रैली करार दिया है.

लालू की परिवर्तन रैली पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इस रैली में विश्वास नहीं करता. पहले वाकई में बदलाव लाने के लिए रैलियां होती थीं. लेकिन अब लोग ऐसे आयोजन का इस्तेमाल अपने अहंकार को शांत करने के लिए करते हैं.

गिरिराज सिंह ने इसी बहाने ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. गौर करने वाली बात है कि नीतीश कुमार ने भी पिछले 6 महीने में दो रैलियों का आयोजन किया था.

गिरिराज सिंह ने दावा किया कि आम जनता का इस रैली से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा, 'इस रैली में लालूजी बात करेंगे और उनके अपने आदमी सुनेंगे.'

Read more!

RECOMMENDED