चंदू ने भूरी संग रचाई शादी! तस्वीर पर लिखा- क्या करेगा कपिल पाजी

कपिल शर्मा शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में इस वीकेंड प्रस्थानम की टीम प्रमोशन करने पहुंची थीं. इस बीच शो के चहेते किरदार चंदन प्रभाकर और स‍िमोन चक्रवर्ती की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

सिमोन संग चंदन प्रभाकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:03 PM IST

कपिल शर्मा शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में इस वीकेंड प्रस्थानम की टीम प्रमोशन करने पहुंची थीं. इस बीच शो के चहेते किरदार चंदन प्रभाकर और स‍िमोन चक्रवर्ती की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें चंदू चायवाला का रोल करने वाले चंदन प्रभाकर दूल्हा और स‍िमोन चक्रवर्ती दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. लेकिन इस तस्वीर में चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा के नाम खास कमेंट लिखा है.

दरअसल, चंदन प्रभाकर ने इस तस्वीर को शेयर करके कपिल शर्मा की टांग खींची है. फोटो में चंदन ने लिखा है- जब दूल्हा-दुल्हन राजी, तो क्या करेगा काजी. चंदन की इस तस्वीर पर भारती सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ये जो हो रहा है सही नही है.

द कपिल शर्मा शो में चंदू और भूरी की नोक-झोंक फैंस को खूब पसंद आती है. ऐसे में चंदन प्रभाकर की ये तस्वीर सामने आते ही फैंस के मजेदार कमेंट सामने आ रहे हैं. कई फैंस ने उन्हें कमेंट करते हुए रियल लाइफ में अपनी पत्नी की याद दिलाते हुए लिखा, कपिल पाजी तो कुछ नहीं कहेंगे लेकिन नंदिनी भाभी को पता चल गया तो... एक यूजर ने लिखा, लंगूर के हाथ में अंगूर.

बता दें इस वीकेंड प्रस्थानम की टीम कपिल शर्मा शो में आई थी. शो में संजय दत्त, पत्नी मान्यता के साथ नजर आए. उनके साथ अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे, अली फजल नजर आए.

Read more!

RECOMMENDED