दूसरे ही सवाल पर अटक गई कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है CFL का फुल फॉर्म?

कंटेस्टेंट के सामने रखा था कि CFL में L का मतलब क्या होता है? सवाल देखने के बाद कंटेस्टेंट कनफ्यूज होती नजर आईं और कुछ देर तक सोचने के बाद उसने लाइफलाइन लेने का फैसला किया.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:03 AM IST

रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में कई बार पहला पड़ाव पार करने से पहले ही कुछ ऐसे सवाल आ जाते हैं जिन पर कंटेस्टेंट अटक जाते हैं और उन्हें अपनी लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ मंगलवार के एपिसोड में देखने को मिला जब राजस्थान के झुंझनू से आई एक कंटेस्टेंट दूसरे ही सवाल पर अटक गई.

अमिताभ बच्चन ने 2000 रुपए के लिए ये सवाल हॉट सीट पर बैठी इस कंटेस्टेंट के सामने रखा था कि CFL में L का मतलब क्या होता है? सवाल देखने के बाद कंटेस्टेंट कनफ्यूज होती नजर आईं और कुछ देर तक सोचने के बाद उसने लाइफलाइन लेने का फैसला किया. कंटेस्टेंट ने इस सवाल पर ऑडियंस पोल लाइफलाइन का इस्तेमाल करने का फैसला किया.

ऑडियंस ने चार विकल्पों में से पहला विकल्प चुनने का फैसला किया जो कि लैंप था. इस तरह लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हुए हॉटसीट पर बैठी ये कंटेस्टेंट 2 हजार रुपये जीत पाने में कामयाब रही. अमिताभ खेल को और आगे बढ़ाते इससे पहले ही मंगलवार को शो का समय समाप्त हो गया. अब बुधवार को अमिताभ इसी कंटेस्टेंट के साथ खेल को आगे बढ़ाएंगे.

जब दिल्ली के प्रदूषण पर बोले अमिताभ

इसी एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के प्रदूषण पर अपने विचार व्यक्त किए. अमिताभ बच्चन ने कहा, "दिल्ली में जो प्रदूषण है उसकी स्थिति बहुत ही नाजुक हो गई है. बहुत सारा प्रयत्न किया जा रहा है कि किसी तरह से इसे रोका जाए जिनसे मैं बात कर रहा था उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि न्यूजीलैंड में खेती बाड़ी नहीं होती है. वहां भी होती है लेकिन वहां पर जलाने की बजाए उस फसल को काट कर अच्छी पैकेजिंग कर देते हैं और पूरे खेत में उसे लगा देते हैं."

Read more!

RECOMMENDED