ये रिश्ता क्या कहलाता है में मनोज जोशी की एंट्री, ये होगा किरदार

मनोज ने कहा- मुझे लगता है कि राजन जी ने मुझे जो मौका दिया है वो काफी चैलेंजिंग है. इस शो का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं.

मनोज जोशी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 9:48 AM IST

राजन शाही का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. अब शो में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है. दिग्गज एक्टर मनोज जोशी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. शो में उनका किरदार काफी अहम होने वाला है.

शो में क्या होगा मनोज का रोल?

मनोज जोशी ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मनोज ने कहा- शो में शक्तिमान झावेरी का रोल निभाने जा रहा हूं, जो कि एक वकील है. शो में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग और इम्पैक्टफुल है. मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा नया कैरेक्टर और मेरी जर्नी लोगों को पूरी तरह पसंद आएगी.

मनोज ने कहा- मुझे लगता है कि राजनजी ने मुझे जो मौका दिया है वो काफी चैलेंजिंग है. इस शो का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं.

बता दें कि शो में इन दिनों लव-कुश और तृषा का प्लॉट चल रहा है. दरअसल, शो में लव-कुश अपने एक दोस्त संग मिलकर तृषा को मोलेस्ट करते हैं. इसके बाद तृषा इतना डर जाती है कि वो ट्रक के आगे आ जाती है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है. एक्सीडेंट के बाद तृषा कोमा में चली जाती है.

स्ट्रीट डांसर 3D के गाने पर आसिम रियाज-रश्मि देसाई का डांस, हिमांशी की नहीं रुकी हंसी

83 की वजह से बैकफुट पर आए अक्षय कुमार, प्रीपोन होगी सूर्यवंशी की रिलीज डेट!

अब जब तृषा होश में आती है तो वो घरवालों को लव-कुश की हरकत के बारे में बताती है. जिसे जानकर घरवाले हैरान हैं. नायरा लव-कुश को सजा दिलाना चाहती है. उन्हें जेल भेजना चाहती हैं. वहीं सभी घरवाले चाह रहे हैं कि लव-कुश को जेल न भेजकर कोई और सजा दी जाए. जेल जाने से उनका फ्यूचर खराब हो जाएगा. वहीं लव-कुश को इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उन्हें तृषा की खराब हालत की कोई परवाह नहीं है.

देखना होगा कि नायरा तृषा को इंसाफ दिला पाती है या नहीं.

Read more!

RECOMMENDED