ये रिश्ता में बाप-बेटे के रिश्ते में दरार, कायरव के मन में कार्तिक के लिए पैदा होगी नफरत!

बता दें कि कार्तिक और नायरा बीते दिनों कायरव की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे. लेकिन बाद में कार्तिक को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने कायरव की कस्टडी नायरा को दे दी.

कार्तिक-कायरव-नायरा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:48 AM IST

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव के बर्थडे के सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शो में जश्न का माहौल शुरू होने वाला है. लेकिन इसी बीच कार्तिक और कायरव के बीच दरार पैदा हो जाएगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कायरव को लगता है कि उसके पापा यानी कार्तिक उसकी मम्मी यानी नायरा को दुखी कर रहे हैं. दोनों के बीच होती लड़ाइयों से कायरव काफी परेशान है. ये ही सब से वो बहुत दुखी है. इससे कायरव के मन में कार्तिक के लिए नफरत पैदा होने लगेगी. कायरव घर छोड़कर भाग जाएगा.

कायरव की कस्टडी पाकर खुश नायरा

बता दें कि कार्तिक और नायरा बीते दिनों कायरव की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे. लेकिन बाद में कार्तिक को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने कायरव की कस्टडी नायरा को दे दी. कायरव की कस्टडी पाकर नायरा बेहद खुश है. इसके बाद नायरा कार्तिक को कायरव के बर्थडे के बारे में बतांएगी. नायरा कार्तिक को बताएगी की उसका और कायरव का बर्थडे एक ही दिन आता है. ये सुनकर कार्तिक काफी खुश हो जाएगा.

दूसरी तरफ वेदिका अपनी परेशानियों से जूझ रही है. शो में वेदिका के एक्स पति की एंट्री हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री कराई है. वेदिका ने अपने एक्स हसबैंड की बात सभी घरवालों से छुपाई है. आने वाले दिनों में सभी घरवालों के सामने वेदिका के एक्स पति का खुलासा हो जाएगा. वहीं शो में जल्द ही लव-कुश की एंट्री भी होने वाली है.

बता दें कि शो में कार्तिक और नायरा की जल्द शादी होने वाली है.

Read more!

RECOMMENDED