3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी, क्यों बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली प्रियंका की फिल्म

प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही थी और उनके फैंस का ये लम्बा इंतजार खत्म होने जा रहा था. लेकिन जब उनकी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को जनता से कोई खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:20 PM IST

सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी करने का ऐलान किया था. फैंस जहां सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को दोबारा साथ ना देख पाने की वजह से नाराज थे वहीं उनकी खुशी का ठिकाना इस खबर को सुनने के बाद नहीं था. प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही थी और उनके फैंस का ये लम्बा इंतजार खत्म होने जा रहा था.

लेकिन जब उनकी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को जनता से कोई खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ स्टारर इस फिल्म की तारीफ हर जगह हुई. क्रिटिक्स ने जहां सभी की परफॉरमेंस और फिल्म की कहानी को सराहा वहीं जनता ने प्रियंका की खूब तारीफ की.

लेकिन आखिर ऐसा क्या है जो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस बड़ी कमाई करने से रोक रहा है?

इसका जवाब हो सकता है कि ये एक असल जिंदगी की कहानी पर बनी बहुत साधारण-सी और बेहद इमोशनल फिल्म है. इस फिल्म में कोई एक्शन, कोई मसाला नहीं है. इस समय अगर देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा धूम ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर ने मचाई हुई है. इस फिल्म में ढेर सारा एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और मसाला है. यही कारण है कि जनता इसकी ओर ज्यादा आकर्षित हो रही है.

वहीं द स्काई इज पिंक में ऐसा कुछ भी नहीं है. इस खूबसूरत और बेहद इमोशनल फिल्म में कोई मसाला ना होने की वजह से ये जनता को अपनी ओर कम आकर्षित कर पा रही है. इसके साथ ही फिल्म की कहानी में कोई सस्पेंस नहीं है. फिल्म की कहानी आयशा चौधरी नाम की यंग मोटिवेशनल स्पीकर पर आधारित है, जिनके बारे में हम सभी ने कभी ना कभी सुना होगा.

फिल्म का सबसे स्ट्रांग पॉइंट है प्रियंका चोपड़ा सहित सभी एक्टर्स की एक्टिंग लेकिन उसके लिए जनता का सिनेमाघरों में जाना जरूरी है. इसके अलावा रोने धोने वाली फिल्मों को देखने में जनता थोड़ा कतराती है और हो सकता है कि यही प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक की कमाई के आड़े आ रहा हो.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद वापस बॉलीवुड आई हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रचार भारत और विदेश में जमकर किया. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने आयशा चौधरी की मां अदिति का किरदार निभाया है वहीं फरहान अख्तर उनके पति निरेन चौधरी के रोल में हैं. आयशा चौधरी के रोल में जायरा वसीम हैं और एक्टर रोहित सराफ उनके भाई ईशान बने हैं. फिल्म द स्काई इज पिंक, 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED