'वाटर बेबी' बनीं पूजा हेगड़े, मोनोकिनी पहन कर पूल में चिल करती आईं नजर

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी खुद को स्थापित करने में जुटी हैं. इन दिनों वह हाउसफुल 4 फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर की है जो जमकर वायरल हो रही है.

पूजा हेगड़े
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 जून 2019,
  • अपडेटेड 9:03 PM IST

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी खुद को स्थापित करने में जुटी हैं. इन दिनों वह हाउसफुल 4 फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर की है जो जमकर वायरल हो रही है. फोटो में वह पूल में नजर आ रही हैं. उन्होंने यैलो कलर की मोनोकिनी पहन रखी है. पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वाटर बेबी.

उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है. इस तस्वीर को 6 लाख लोगों ने लाइक किया है. पूजा हेगड़े ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख किया. साउथ फिल्म महर्षि की सफलता के बाद पूजा की डिमांड काफी बढ़ गई है. एक रिपोर्ट की मानें तो पूजा को वाल्मीकि फिल्म ऑफर की गई थी. इसमें उनके सीन काफी कम थे बावजूद उसके मेकर्स उन्हें 2 करोड़ रुपये बतौर फीस देने के लिए तैयार थे.

हालांकि अब चर्चा है कि पूजा हेगड़े इस प्रोजेक्ट से बाहर हो चुकी हैं. फिल्म छोड़ने की वजह डेट क्लैश बताया जा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि कई तेलुगू फिल्मों को लेकर उनकी निर्माताओं से बातचीत चल रही है.जल्द ही वह अपने नए प्रोजक्ट्स का खुलासा करेंगी.

गौरतलब है कि पूजा ने तेलुगू फिल्म Oka Laila Kosam से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने मुकुंदा फिल्म में काम किया था. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इसके बाद पूजा 2016 में अल्लू अर्जुन के साथ डीजे फिल्म में नजर आई थीं. फिर उन्होंने Saakshyam फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर काम किया. ये सभी मूवी फ्लॉप साबित हुईं.

Read more!

RECOMMENDED