'जय जय शिव शंकर' पर साथ में थिरकेंगे ऋतिक-टाइगर, पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जहां अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए बहुत मशहूर हैं वहीं उनके डांस के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:57 PM IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जहां अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए बहुत मशहूर हैं, वहीं उनके डांस के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है. अब जल्दी ही फैन्स को मिलेगा मौका इन दोनों एक्शन-डांस पावर हाउस को एक साथ देखने का. दोनों की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का फेस ऑफ दिखाया जाएगा. ताजा खबर ये है कि इसी फिल्म में दोनों गाने "जय जय शिव शंकर" पर साथ में थिरकते नजर आएंगे.

गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इसे टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर शेयर किया है. YRF ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए साथ में आ रहे हैं. टीम ऋतिक और टीम टाइगर तैयार हो जाइए जय जय शिव शंकर के साथ झूमने के लिए." होली थीम वाले इस सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन साथ में होली मनाते नजर आएंगे. जारी किए गए पोस्टर में दोनों गुलाल से रंगे हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दोनों एक्टर काफी कूल लग रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने जहां कुर्ता पहना हुआ है वहीं टाइगर श्रॉफ सिर्फ गंजी पहने नजर आ रहे हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक सिद्धार्थ ने बताया कि कंपोजर विशाल और शेखर से जब उन्होंने इस गाने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है. मुझे लगता है कि ये ईश्वर और ऋतिक व टाइगर के फैन्स का आशीर्वाद है कि हम इस गाने को इतना व्यापक बना पाने में कामयाब रहे हैं कि ये किसी एंथम जैसा लगता है."

जानकारी के मुताबिक इस गाने में तकरीबन 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने डांस किया है. इस गाने को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए डांस के माहिर ऋतिक और टाइगर ने साथ में तकरीबन 3 हफ्ते तक प्रैक्टिस की है. सिद्धार्थ ने गाने के लिरिक्स की पहली लाइन खोलते हुए कहा कि गाने की लाइन जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर मुझे एक्साइटेड कर देती है. बता दे कि ऋतिक टाइगर की इस फिल्म में बेहिसाब एक्शन सीन्स और स्टंट शामिल किए गए हैं.

Read more!

RECOMMENDED