विशाल भारद्वाज का म्यूजिक, गुलजार के शब्द, 'धूप आने दो' का पोस्टर रिलीज

अब विशाल ने अपने पहले गाने 'धूप आने दो' का पोस्टर रिलीज कर दिया है. इसे सोमवार को रिलीज किया जा रहा है. अपने इस गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए विशाल भारद्वाज खासा खुश नजर आ रहे हैं.

विशाल भारद्वाज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 3:39 PM IST

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का हर बार दिल जीता है. उनकी फिल्मों की थीम भी अलग होती है और उसे दिखाने का अंदाज उससे भी ज्यादा निराला. लेकिन विशाल सिर्फ फिल्में बनाते हैं, ऐसा नहीं है. विशाल भारद्वाज बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर भी हैं. उन्हें संगीत में काफी रुचि है. अब अपनी उसी रुचि को पूरा करने के लिए उन्होंने वीबी म्यूजिक के नाम से एक म्यूजिक लेबल शुरू किया है जहां वो हर महीने एक बेहतरीन गाना दर्शकों को परोसेंगे.

धूप आने दो होने जा रहा रिलीज

विशाल ने अपने पहले गाने 'धूप आने दो' का पोस्टर रिलीज कर दिया है. इसे सोमवार को रिलीज किया जा रहा है. अपने इस गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए विशाल भारद्वाज खासा खुश नजर आ रहे हैं. वो ट्वीट कर लिखते हैं- चलिए बारिश के बादलों से धूम की किरणों को आने दीजिए. धूप आने दो 6 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है. विशाल के इस गाने में सिंगर और और उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज ने भी सक्रिय भूमिका निभाई है. धूप आने दो में उनकी आवाज चार चांद लगाएगी. सोशल मीडिया पर हर कोई गाने के इस पोस्टर को पसंद कर रहा है.

आयुष्मान-अपारशक्ति ने खेला बचपन का खेल 'आम लेलो सीलम साली', मजेदार है वीडियो

Exclusive: ब्रीद 2 में कैसा होगा इंस्पेक्टर कबीर सावंत का रोल, अमित साध ने बताया

वैसे विशाल भारद्वाज की माने तो वो लंबे समय से खुद का संगीत बनाना चाहते थे. वो खुद को संगीत की दुनिया से दूर नहीं करना चाहते थे. इसी बात का ध्यान रखते हुए विशाल भारद्वाज ने वीबी म्यूजिक शुरू किया. अब वो हर गजल, हर वो गाना दर्शकों तक पहुंचाएंगे जिसे फिल्मों में नहीं पिरोया जा सकता. ये गाने सीधे दिल की रूह को छूने वाले होंगे और हर शब्द का गहरा मतलब होगा.

Read more!

RECOMMENDED