पीएम नरेंद्र मोदी देखते रहते हैं ट्विटर पोस्ट, ट्विंकल खन्ना ने ऐसे किया रिप्लाई

ट्विंकल खन्ना को लेकर नरेंद्र मोदी ने कहा था, मैं जरूर देखता हूं. उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियां मिलती हैं. और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं.

ट्विंकल खन्ना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 12:27 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू में अक्षय और पीएम नरेंद्र मोदी ने निजी जिंदगी से जुड़ी बाते भी शेयर की. ANI के लिए अक्षय कुमार से बातचीत में पीएम मोदी ने बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स देखते रहते हैं. पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर अब ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन आ गया है.

ट्विंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट पोस्ट को साझा करते हुए कहा, "मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है. न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं :) 🙏"

क्या कहा था पीएम ने?

अक्षय ने अपने इंटरव्यू में पूछा था कि क्या आप सोशल मीडिया पर हो रही चीजों को देखते हैं. नरेंद्र मोदी ने इस पर कहा, "मैं जरूर देखता हूं. उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियां मिलती हैं. और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं. और कभी कभी मुझे लगता है कि वो जो मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पे, उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में तो शांति रहती होगी.''

हलके फुलके अंदाज में पीएम मोदी ने कहा- ''उनका पूरा गुस्सा तो मेरे पे निकल जाता होगा. इसलिए आपको बड़ा आराम रहता होगा. सुकून मिलता होगा आपको. तो मैं आपके लिए इस प्रकार से काम आया हूं. खासकर के ट्विंकल जी के लिए.''

बता दें कि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की पत्नी हैं और सोशल मीडिया पर तमाम मुद्दों को लेकर अपनी राय रखती रहती हैं.  

Read more!

RECOMMENDED