तुषार कपूर बेटे को नहीं दिखाना चाहते हैं अपनी फिल्में, बताई ये वजह

इन दिनों तुषार कपूर काम के अलावा अपने बेटे लक्ष्य के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. तुषार का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा लक्ष्य उनकी फिल्मों को देखे. इस बात के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

बेटे संग तुषार कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 7:02 PM IST

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने अपना करियर साल 2000 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से शुरू किया था. इसमें उनके काम को पसंद किया गया था. हाल ही में तुषार ने एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से डिजिटल डेब्यू किया है. इस हॉरर कॉमेडी सीरीज को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. इन दिनों वह काम के अलावा अपने बेटे लक्ष्य के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. तुषार का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा लक्ष्य उनकी फिल्मों को देखे. इस बात के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

मिड डे के साथ बातचीत के दौरान तुषार ने कहा, ''मैं पिता बन चुका हूं. मैं सुनिश्चित करता हूं कि जब भी उसे मेरी जरूरत हो मैं वहीं पर मौजूद रहूं. कई बार देखा गया है कि तुषार बेटे को फिल्म सेट पर ही लेकर पहुंच जाते हैं. उनका कहना है कि वह बेटे को अपने प्रोफेशन के बारे में बताने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.

तुषार कपूर ने कहा, ''मैंने उसे बॉलीवुड से दूर रखा है. मैं नहीं चाहता हूं कि वह मेरी फिल्मों देखे कम से कम अभी के लिए. मेरी मां ने उसे सिम्बा फिल्म का आंख मारे सॉन्ग दिखाया जिसमें मैंने अभिनय किया था. इस पर उसने कहा, 'ये तो आंख मारे के पापा हैं.'  मैं चाहता हूं कि वह बच्चों वाली चीजें जैसे कार्टून और फिल्में देखे.  इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर ने अपने काम को लेकर भी बातें की. उन्होंने कहा, ''लोगों को लगता है कि पिता बनने के बाद मैं कम काम करता हूं लेकिन  ऐसा नहीं है. मैं हर तरह की फिल्में करने के लिए हाजिर हूं'.''

गौरतलब है कि बू सबकी फटेगी एक हॉरर कॉमेडी सीरीज है. इसमें तुषार के अलावा मल्लिका, कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा जैसे सितारों ने काम किया है. इसमें मल्लिका ने हसीना नाम की लड़की का रोल प्ले किया है.

Read more!

RECOMMENDED