43 साल के हुए तुषार कपूर, 3 साल के बेटे लक्ष्य ने दिया स्पेशल गिफ्ट

एक्टर तुषार कपूर 20 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तुषार के 3 साल के बेटे लक्ष्य ने उनका ये बर्थडे पहले ही  स्पेशल बना दिया है. लक्ष्य ने तुषार को कुछ स्पेशल गिफ्ट दिया. 

बेटे संग तुषार कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:49 AM IST

एक्टर तुषार कपूर 20 नवंबर को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. तुषार के 3 साल के बेटे लक्ष्य ने उनका ये बर्थडे पहले ही स्पेशल बना दिया है. लक्ष्य ने तुषार को कुछ स्पेशल गिफ्ट दिया. 

इकनॉमिक्स टाइम्स से बातचीत में तुषार ने बताया- लक्ष्य आर्ट और पेंटिंग करता है. तो उसने पहले ही मेरे लिए कुछ स्पेशल बनाया है. उसकी टीचर ने उससे ‘happy birthday art’ बनवाया. लक्ष्य ने रविवार को ही मुझे ये गिफ्ट दे दिया था.

इसके अलावा तुषार ने बताया कि लक्ष्य केक को लेकर काफी एक्साइटेड है. तुषार ने कहा- 'केक के लिए लक्ष्य सब्से ज्यादा एक्साइटेड रहता है. उसे मोमबत्ती बुझाना, केक कट करना और हैप्पी बर्थडे वाला सॉन्ग गाना ओवर पूरा कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है. उसने कई सारी बर्थडे पार्टीज अटेंड की हैं.'

क्या है तुषार का बर्थडे प्लान?

बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए तुषार ने कहा- मेरा ऐसा कुछ बर्थडे प्लान नहीं है. लेकिन हम पूरा दिन बाहर स्पेंड करेंगे. मैं लंच और डिनर के लिए फ्रेंड्स से मिलूंगा. शायद मैं पूरा दिन डे ऑफ लूंगा. मैं अपनी फैमिली संग केक कट करूंगा.अपने बेटे संग टाइम स्पेंड करूंगा. पूरी तरह चिल-आउट. 

बता दें कि तुषार कपूर ने 2000 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से अपने करियर की शुरुआत की थी. बीते दिनों तुषार ने एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से डिजिटल डेब्यू किया है. इन दिनों वह काम के अलावा अपने बेटे लक्ष्य के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. तुषार का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा लक्ष्य उनकी फिल्मों को देखे. इस बात के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

Read more!

RECOMMENDED