मिलिए उस एक्टर से जो संजय लीला भंसाली की फिल्म में बनेगा पीएम मोदी

मन बैरागी नाम की इस फिल्म में पीएम मोदी के युवावस्था दिनों को दिखाया जाएगा और फिल्म के पोस्टर से साफ होता है कि पीएम मोदी के बचपन के लुक को पाने के लिए काफी मेहनत की गई है. भंसाली की इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले इस एक्टर का नाम अभय वर्मा है.

अभय वर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:27 AM IST

पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन पर उनकी जिंदगी पर बनी एक फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार और प्रभास ने लॉन्च किया था. खास बात ये है कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अपनी कई फिल्मों से इंडस्ट्री में अपने आपको स्थापित कर चुके हैं. ऐसे में इस फिल्म के लीड एक्टर को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता थी. मन बैरागी नाम की इस फिल्म में पीएम मोदी के युवावस्था दिनों को दिखाया जाएगा और फिल्म के पोस्टर से साफ होता है कि पीएम मोदी के बचपन के लुक को पाने के लिए काफी मेहनत की गई है.

भंसाली की इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले इस एक्टर का नाम अभय वर्मा है. उन्होंने अपनी वीडियो को शेयर करते हुए कहा - हाय दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब ठीक होंगे. मेरी फिल्म मन बैरागी का पहला पोस्टर रिलीज़ हो गया है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को ये पसंद आएगी और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये सब मेरे साथ हो रहा है.

अभय इसके अलावा फिल्म 'नैना दा क्या कसूर' में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नकियाह नज़र आएंगी. उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- मेरी फिल्म नैना दा क्या कसूर का पोस्टर रिलीज़ हो गया है. ये एक स्वीट स्टोरी है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी लोगों को ये फिल्म पसंद आएगी. जल्द ही इस फिल्म का पहला गाना रिलीज होगा. मेरी को-स्टार बेहतरीन है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोगों को हम दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लगेगी.

गौरतलब है कि पीएम मोदी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली कुछ समय पहले फिल्म इंशाल्लाह को लेकर सुर्खियों में थे. इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट करने की खबरें थी लेकिन सलमान और भंसाली के बीच स्क्रिप्ट पर बात नहीं बन पाई और सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला कर लिया था. अब भंसाली इस प्रोजेक्ट के साथ इसकी यूनिवर्सल अपील को देखते हुए साथ आए हैं.

Read more!

RECOMMENDED