बंद नहीं था सुशांत की सोसाइटी का सीसीटीवी कैमरा, लगाने वाले शख्स का दावा

मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया कि सुशांत के बांद्रा वाली सोसायटी में जहां सुसाइड हुआ वहां से सीसीटीवी को कब्जे में लिया गया है. आज तक/इंडिया टुडे ने मुम्बई में उस शख्स से बात की जिसने दावा किया कि उन्होंने ही सुशांत की सोसायटी में सीसीटीवी कैमरा लगाया था.

सुशांत सिंह राजपूत
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:10 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में तमाम तरह की थ्योरीज सामने आ रही हैं. मुंबई पुलिस उनके निधन को सुसाइड बता चुकी हैं वही सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर एफआईआर दर्ज कराकर इस केस को नया मोड़ दे दिया है. फैंस और कुछ सितारे इसे सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बता रहे हैं. वहीं मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की खींचातानी के बीच इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है.

बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में फंदे से लटके हुए मिले थे. इस केस के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत की सोसाइटी का सीसीटीवी कैमरा बंद था हालांकि मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया कि सुशांत के बांद्रा वाली सोसायटी जहां सुसाइड हुआ वहां से सीसीटीवी को कब्जे में लिया गया है. आज तक/इंडिया टुडे ने मुम्बई में उस शख्स से बात की जिसने दावा किया कि उन्होंने ही सुशांत की सोसायटी में सीसीटीवी कैमरा लगाया था.

इस शख्स ने कहा कि 13-24 तारीख को सोसायटी का कैमरा काम कर रहा था. कुछ मीडिया न्यूज में चला कि कैमरा बंद था लेकिन मेरी जानकारी के मुताबिक कैमरा चालू था.

कैमरा लगाने वाले शख्स ने दावा‍ किया है कि अगर कैमरा काम नहीं करता तो सोसाइटी वाले कॉल करते हैं लेकिन नहीं आया कोई कॉल. लेकिन ऐसा कोई कॉल नहीं किया गया. उससे पूछा गया...

सवाल- आपने कैमरा लगाया था वहां पर लेकिन आप तो जाते नहीं थे वहां तो आप को कैसे पता कि कैमरा चालू था या बंद था?

जवाब- आप जाकर सोसायटी के लोगों से बात करो क्या था और क्या नहीं था. मैं लॉकडाउन के बाद से उधर गया नहीं.

सवाल- फिर आप कैसे कह सकते हो कि कैमरा चालू था?

जवाब- हमने ही सोसायटी में कैमरा लगाया था, सुशांत के फ्लैट में नहीं लगा कैमरा. मेन गेट पर, पार्किंग एरिया और जहां से सुशांत के घर की तरफ रास्ता जाता है वो कैमरा कैप्चर करता है. अगर सोसायटी का कैमरा काम नहीं करता या बंद रहता है तो सोसायटी वाले हमें कॉल कर देते हैं तो हमें ऐसा कोई कॉल नहीं आया और हमारी जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरा चालू था बाकी आप सोसायटी वालों से पूछो.

सुशांत केस की गुत्थी दिन पर दिन उलझती जा रही है. केस में कई अहम बातें सामने तो आई हैं लेकिन ये साफ नहीं हो सका है कि सुशांत ने 14 जून सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या की गई.

Read more!

RECOMMENDED