थप्पड़ की शूटिंग जल्द खत्म करना चाहते हैं डायरेक्टर, मगर ये एक्ट्रेस नहीं है खुश

अनुभव सिन्हा की ओर से शेयर किए गए वीडियो में फिल्म की कास्ट और क्रू के तमाम लोग नजर आ रहे हैं. मगर अनुभव की इस घोषणा से एक एक्ट्रेस खुश नहीं है.

अनुभव सिन्हा संग तापसी पन्नू
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:32 PM IST

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ की शूटिंग अंतिम पड़ाव पर है. अनुभव ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी एक वीडियो के जरिए दी और ये भी घोषणा कर दी कि वे रविवार को फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे. वीडियो में फिल्म की कास्ट और क्रू के तमाम लोग नजर आ रहे हैं. मगर अनुभव की इस घोषणा से एक एक्ट्रेस को आपत्ति भी है.

अनुभव ने वीडियो शेयर किया जिसमें फिल्म के कुछ अन्य लोग डायरेक्टर के साथ पूरे जोश में दोहराते नजर आ रहे हैं कि- ''आज पिच्चर खत्म कर के ही लौटेंगे.'' फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म होने की बात सुनकर एक्ट्रेस दिया मिर्जा काफी अपसेट नजर आईं. उन्होंने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- ''मत करो ना मजा आ रहा है.''

बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले एक महीने से लखनऊ में चल रही थी. इसके बाद कुछ दिन पहले ही टीम शूटिंग पूरी करने के लिए दिल्ली आई हुई थी. बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. जब लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो वहां पर तापसी पन्नू भी थीं. अपने पार्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद तापसी, अपकमिंग फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के सिलसिले में वापस मुंबई चली गईं थीं.

दूसरी बार साथ काम कर रहे तापसी-अनुभव

बता दें कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू थप्पड़ फिल्म से रियूनिट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों मुल्क फिल्म में साथ काम करते नजर आए थे. थप्पड़ की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए अनुभव ने ट्विटर पर लिखा था कि- 11 शुभ नंबर होता है. ये मेरी 11वीं फिल्म है मगर अभी तक की सबसे कठिन फिल्म है. ये फिल्म देश की महिलाओं पर आधारित है. मूवी 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED