5 दिन में रिया ने सुशांत को किए 25 कॉल, एक्टर ने परिवार से मांगी थी मदद

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासा हुआ है. इस केस में सबकी नजर रिया चक्रवर्ती पर जमी हुई है. अब रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स का भी खुलासा हो गया है.

रिया चक्रवर्ती
aajtak.in/अंजना ओम कश्यप
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:24 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए पहलु सामने आ रहे हैं. इस केस में सबकी नजर रिया चक्रवर्ती पर जमी हुई है. अब रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स का भी खुलासा हो गया है.

इन कॉल डिटेल्स के सहारे रिया पर आरोप लगाया गया है कि वो सुशांत को उनके परिवार से दूर रखती थी. रिया पर आरोप है कि जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने गए थे तब रिया ने उन्हें 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे.

सुशांत के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने नवम्बर में बहन से मदद मांगने के लिए कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकेट भी बुक कर लिया था. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने उनपर जोर डाला और उन्हें रुकने के लिए कहा.

फिर दिसम्बर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर मदद की गुहार लगाई. सुशांत ने कहा कि रिया और उनका परिवार उनकी मेंटल हेल्थ को लेकर उनपर दबाव बना रहा है. वो मुंबई से सबकुछ खत्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे.

इसके बाद सुशांत अपनी गाड़ी ड्राइव कर मुंबई से पंचकुला अपनी बहन रानी के पास चले गए. बहन के साथ सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 तक रहे. उन्होंने गाड़ी से ट्रेवल इसलिए किया क्योंकि उन्हें गलत दवाईयां लेने की वजह से घुटन महसूस हो रही थी. वहां वे दो दिनों तक रहे और उनकी हालत में थोड़ा सुधार भी आया.

सुशांत के खुद ड्राइव कर पंचकुला आने के बारे में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को बताया. रिया ने सुशांत 3-4 दिनों में 25 बार कॉल की और उन्हें वापस आने के लिए फोर्स किया. इसके बाद एक बार फिर सुशांत को उनके परिवार से दूर कर दिया गया.

ये भी बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के नंबर को 8 जून को ब्लॉक कर दिया था. 8 से 14 जून तक दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई. जब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत की खबर से एक्टर परेशान हुए तब वे रिया को लगातार कॉल कर रहे थे. तब भी रिया ने उनसे कोई बात नहीं की.

ईडी की निगरानी में खार स्थित फ्लैट, रिया चक्रवर्ती को भेजा गया समन

उलझी हुई है सुशांत की मौत की गुत्थी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हो गई थी. उन्होंने अपने मुंबई वाली अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. पुलिस ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे. हालांकि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक पता नहीं लग पाया है.

सूरज पंचोली का था सुशांत संग झगड़ा? एक्टर ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

पहले सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को माना जा रहा था. लेकिन सुशांत के पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले को अलग राह दे दी.

Read more!

RECOMMENDED