कपिल नहीं बल्कि सलमान के इस मशहूर शो पर नजर आएंगी 'गुत्थी'

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के किरदार के साथ ही अपनी अलग पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा के नए शो 'दि कपिल शर्मा शो' से जुड़ने की खबरें लगातार आती रही हैं लेकिन वे कपिल शर्मा के शो पर नहीं बल्कि जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आएंगे.

सुनील ग्रोवर गुत्थी के किरदार में
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:05 AM IST

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के किरदार के साथ ही अपनी अलग पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा के नए शो 'दि कपिल शर्मा शो' से जुड़ने की खबरें लगातार आती रही हैं लेकिन वे कपिल शर्मा के शो पर नहीं बल्कि जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आएंगे. वे कलर्स टीवी के ही सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में एंट्री करने वाली हैं.

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के मुताबिक सुनील ग्रोवर की एंट्री वीकेंड का वार पर होगी, जहां वो गुत्थी के रूप में शो पर कदम रखते हैं. शो में एंट्री करते ही वह सलमान खान को गले लगाते हैं. बिग बॉस 13 के सेट पर आकर गुत्थी ने कहा, "कल रात को मेरे सपने में 'बिग बॉस' आए." इस पर सलमान खान ने कहा कि मुझे लग रहा था. गुत्थी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. साथ ही सुनील ग्रोवर ने खुद भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे सलमान के शो बिग बॉस में एंट्री करने के लिए गुत्थी तैयारियां कर रही हैं.

कपिल और सुनील के बीच हो चुका है मनमुटाव

बता दें कि कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने उनके शो पर काम नहीं किया है. हालांकि दोनों आर्टिस्ट्स कहते रहे हैं कि उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. दि कपिल शर्मा शो के स्टार्ट होने पर फैंस को काफी उम्मीद थी कि गुत्थी कपिल के शो पर आएगी लेकिन तमाम अटकलों के बावजूद उन्होंने अपनी मौजूदगी इस शो पर दर्ज नहीं कराई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान के साथ भारत में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया था, जो लोगों को काफी पसंद भी आया था. वही सलमान खुद अपनी फिल्म दबंग 3 प्रमोट करने के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे.  सलमान, सोनाक्षी और किच्चा सुदीप स्टारर इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है और ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Read more!

RECOMMENDED