श्रीदेवी को मिला साउथ फिल्म इंडस्ट्री से सम्मान, भावुक हुए बोनी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को भी इस दौरान सम्मानित किया गया. रेखा ने भी अपने संबोधन में श्रीदेवी का जिक्र किया. श्रीदेवी ने साउथ इंडियन डेब्यू, तमिल फिल्म कंदल करुणई से 4 साल की उम्र में किया था.

बोनी कपूर-श्रीदेवी
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:58 PM IST

साउथ के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर अक्कीनेनी नागेश्वर राव के नाम पर दिए जाने वाले ANR अवॉर्ड में भावुक पल देखने को मिला. दरअसल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए एक्ट्रेस रेखा और श्रीदेवी को सम्मानित किया गया. श्रीदेवी की ओर से उनके पति  बोनी कपूर ने अवॉर्ड लिया.

बॉलीवुड को जुड़वा, वॉन्टेड, मिस्टर इंडिया जैसी हिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर बोनी कपूर इस दौरान भावुक हो गए. अवॉर्ड लेने के बाद मंच पर पहुंचे बोनी कपूर ने इवेंट में मौजूद लोगों को संबोधित किया. इस दौरान श्रीदेवी का जिक्र करते हुए वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और उनके आंसू छलक गए. इस दौरान श्रीदेवी के चाइल्ड एक्टर से बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस बनने के सफर को याद किया गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को भी इस दौरान सम्मानित किया गया. रेखा ने भी अपने संबोधन में श्रीदेवी का जिक्र किया. श्रीदेवी ने साउथ इंडियन डेब्यू, तमिल फिल्म कंदल करुणई से 4 साल की उम्र में किया था. उन्होंने कई बड़े साउथ इंडियन सितारों के साथ काम किया था. श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 में दुबई में निधन हो गया था.

कब शुरू हुई थी बोनी कपूर- श्रीदेवी की लव स्टोरी?

दोनों की प्रेम कहानी सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान शुरू हुई थी. 1984 में वह श्रीदेवी के पास 'मिस्टर इंडिया' में सीमा के रोल का ऑफर लेकर गए थे. कुछ समय बाद उन्होंने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को ऑफिशियली साल 1993 में प्रपोज किया था.

Read more!

RECOMMENDED