सोफी चौधरी ने बनाए पैनकेक, बोलीं- कई देसी रेसिपी नहीं बना सकती

सोफी ने खाने को लेकर कहा कि वे लंदन में कॉलेज में बहुत खाना बनाती थीं और जब वे पेरिस में पढ़ रही थी तब भी. मगर भारत आने के बाद उन्होंने ऐसा कम ही किया है.

सोफी चौधरी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2020,
  • अपडेटेड 4:35 PM IST

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश दहशत में है. बॉलीवुड हस्तियों को उनके घरों में रहना पड़ रहा है. हर कोई इन दिनों कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है. सोफी चौधरी भी कुकिंग कर रही हैं. उन्होंने पैनकेक बनाए. सोशल मीडिया पर पैनकेक की फोटोज भी उन्होंने शेयर की.

साथ ही सोफी ने खाना बनाने को लेकर भी बात की. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं लंदन में कॉलेज में बहुत खाना बनाती थी और जब मैं पेरिस में पढ़ रही थी तब भी. जब से मैं मुंबई आई हूं. मैंने मुश्किल से ही कुकिंग की है. मैं अपने मम्मी जैसी नहीं हूं. वो बहुत अच्छी कुक हैं और मैं कई देसी रेसिपी को नहीं बना सकती. लेकिन अब मुझे हैल्दी और स्वादिष्ट व्यंजनों को बनाने में मजा आ रहा है, इससे उन्हें थोड़ा ब्रेक मिल जा रहा है.

रहमान बोले- धार्मिक स्थलों पर भीड़ ना करें, सरकार की सलाह मानें

करीना कपूर ने कहा- अगली यूट्यूब या ट‍िक टॉक सेंसेशन बन सकती हूं बशर्ते....

पैनकेक बनाते हुए सोफी काफी सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने ऑल ब्लैक लुक अपनाया था. ओपन हेयर में सोफी काफी खूबसूरत दिखी थीं. क्वारनटीन में रहते हुए सोफी ने ग्लूटन फ्री पैनकेक के साथ-साथ और भी कई डिशेज बनाई. वो कुकिंग में काफी इंटरेस्ट ले रही हैं.

बता दें कि सोफी सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. वे अपनी फिटनेस वीडियोज अक्सर इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. उनकी वीडियो और फोटोज को काफी पसंद किया जाता है. सोफी अक्सर बी-टाउन सेलेब्स के साथ इवेंट्स पर स्पॉट की जाती हैं. वे अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

Read more!

RECOMMENDED