शो प्रमोशन करने का तरीका चैनल को पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस तक पहुंची शिकायत

सोनी लिव के शो अनदेखी के प्रमोशन के लिए लोगों को अनजान नंबर से कॉल किया जा रहा है. एक यूजर के पास ऐसा ही कॉल आया, जिसके बाद उन्होंने सोनी लिव को ट्विटर पर खूब लताड़ा है.

अनदेखी का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 8:30 PM IST

सोनी लिव पर जल्द ही एक क्राइम थ्रिलर शो आने वाला है, जिसके प्रमोशनल के लिए मेकर्स ने एक अलग तरीका खोज निकाला है. एक फोन नंबर से लोगों को कॉल किया जा रहा है, जिसमें एक आदमी बताता है कि उसने मर्डर होते देखा है. वो बहुत डरा हुआ है और इससे पहले ही आप उससे कुछ पूछें कॉल कट जाता है.

क्रिएटिव प्रोड्यूसर स्मृति किरण को ऐसा ही कॉल आया, जिसके बाद उन्होंने सोनी लिव को ट्विटर पर खूब लताड़ा है. स्मृति ने कॉल सुनने के बाद उसके बारे में ट्वीट कर चिंता जताई थी. हालांकि तब उन्हें नहीं पता था कि वे असल इंसान की कॉल नहीं बल्कि एक शो के प्रमोशन के लिए कॉल है. जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला उन्होंने सोनी लिव को खरी-खरी सुना दी.

पहले ट्वीट में स्मृति किरण ने मुंबई पुलिस को टैग कर चिंता जताते हुए लिखा था- मुझे एक अनजान नंबर से बहुत बेचैन करने वाली कॉल आई. मुंबई पुलिस एक शख्स ने मर्डर होते हुए देखा है. उसने ये अपने फोन पर रिकॉर्ड किया है और अब मुजरिम उसे जान से मारना चाहते हैं. इतना बताने के बाद उस शख्स ने फोन काट दिया. वो बात करते हुए रो रहा था.

इसके बाद जब स्मृति को पता चला कि ये कॉल असली नहीं था बल्कि प्रमोशनल था तो उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने सोनी लिव को सुनाते हुए लिखा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए सोनी लिव. मुझे अभी पता चला कि वो एक प्रमोशनल कॉल था तुम्हारे नए शो के लिए. मैं इस कॉल के आने के बाद कितना डर गई थी. तुम लोग पागल हो गए हो क्या??? मुंबई पुलिस आपको कुछ तो करना पड़ेगा. ये अनैतिक और खराब बात है.

सोनी लिव ने मांगी माफी

स्मृति का गुस्सा भड़कते देख सोनी लिव ने उनसे माफी मांगी. उन्होंने जवाब में लिखा- अगर आपको हमारे शो अनदेखी से जुड़ा कोई कॉल आया है और उससे आपको परेशानी हुई तो हम आपसे तहे दिल से मांफी मांगते हैं. ये एक टेस्ट एक्टिविटी थी जो गलती से बाहर चली गई. हमारा इरादा किसी को भी परेशान करने का नहीं था. हमें इस बात का बहुत खेद है.

स्मृति किरण का सपोर्ट करते हुए एक और यूजर ने इस बात की पुष्टि की. यूजर ने बताया कि उन्हें भी एक अनजान नंबर से ऐसा ही कॉल आया था. बता दें कि सोनी लिव की नयी वेब सीरीज अनदेखी हाल ही में रिलीज हुआ है.

Read more!

RECOMMENDED