राजनीत‍ि में आने से सोनू न‍िगम का इंकार, सिंगर ने बताया- मिला था ऑफर

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू निगम ने बताया कि उन्हें भी राजनीति में आने का ऑफर मिला था. मगर उन्होंने इंकार कर दिया.

सोनू निगम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 मई 2019,
  • अपडेटेड 1:03 PM IST

लोकसभा चुनाव 2019 में फिल्मीं सितारों का बोलबाला रहा. बॉलीवुड से लेकर साउथ और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स ने इस बार के चुनावी मैदान में हिस्सा लिया. इनमें से कुछ को जीत नसीब हुई तो वहीं कुछ कलाकारों को हार का सामना भी करना पड़ा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू निगम ने बताया कि उन्हें भी राजनीति में आने का ऑफर मिला था मगर उन्होंने इंकार कर दिया.   

IANS से बातचीत के दौरान सोनू निगम से पूछा गया कि क्या उनके मन में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का खयाल नहीं आया. इसका जवाब देते हुए सोनू ने कहा- 'मैं अभी पॉलिटिक्स के लिए तैयार नहीं हूं. मैंने बड़ी विनम्रता के साथ ये ऑफर ठुकरा दिया. हालांकि बता दें कि सोनू ने किसी पार्टी का नाम इस दौरान मेंशन नहीं किया.

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के बाद से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है. तमाम सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मोदी को विश किया. सोनू निगम ने भी फेसबुक पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी. सोनू ने कहा- सारे देश ने आपके प्रति प्यार जाहिर किया है. वेलकम बैक. देश को बधाई. हम प्रार्थना करते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में देश शांति और खुशहाली के माहौल में रहेगा.

बता दें कि सोनू निगम हमेशा से ही देश के मुद्दों को लेकर काफी मुखर रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने विचार जाहिर करते रहते हैं. चाहें वो ट्रांसजेंडर कॉम्युनिटी को लेकर बातें हों चाहें गरीब बच्चों की पढ़ाई और कुपोषण को लेकर बात हो, सोनू हमेशा से चैरिटी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते आए हैं.

Read more!

RECOMMENDED