Bigg Boss 13: असीम रियाज की पॉपुलैरिटी से जलते हैं सिद्धार्थ शुक्ला? शिल्पा शिंदे का दावा

शिल्पा शिंदे पहले Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में थीं. लेकिन आजकल वे असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं. शिल्पा ने असीम को लॉयल बताया है.

Bigg Boss 13 शिल्पा शिंदे-असीम रियाज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 3:23 PM IST

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के लड़ाई-झगड़े ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए हैं. कभी अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज आज एक-दूजे से नफरत करते हैं. एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला असीम की बढ़ती पॉपुलैरिटी से जेलस हैं.

शिल्पा शिंदे का दावा- असीम से जलते हैं सिद्धार्थ

शिल्पा शिंदे के मुताबिक, असीम रियाज काफी कॉन्फिडेंट हैं. उनमें विनर बनने की हर क्वॉलिटी है. बकौल शिल्पा, ''सिद्धार्थ असीम को अपने कंट्रोल में रखना चाहता था. जब ऐसा नहीं हुआ तो चीजें बिगड़ने लगीं. जब असीम खुद के फैसले लेने लगा तो ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं आई. सिद्धार्थ असीम से जलता है. उसे नहीं लगा था कि असीम खुद के फैसले लेगा, अकेले खेलेगा. लेकिन असीम ने ऐसा किया.''

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की फिक्स्ड डिपॉजिट कहे जाने पर रोईं आरती, बिग बॉस से की शिकायत

क्यों हुई असीम-सिद्धार्थ में दिक्कत?

शिल्पा ने कहा- जबसे असीम फेमस होने लगा सिद्धार्थ को दिक्कत होने लगी. मैं पर्सनली सिद्धार्थ को जानती हूं. हम फैमिली फ्रेंड्स थे. उसे काफी गुस्सा आता है. वो गुस्से में सड़क पर चलते लोगों से भी लड़ सकता है. उसे ईगो इश्यू हैं. वो उन लोगों को पसंद करता है जो उसकी ही बात सुनें और फॉलो करें. जब कोई उसके खिलाफ जाता है तो वो पागल हो जाता है. यही असीम के साथ हुआ. जब तक वो सिद्धार्थ की सुन रहा था तो सही था. खुद की चीजें करने लगा तो सिद्धार्थ को बर्दाश्त नहीं हुआ.

शिल्पा शिंदे ने Bigg Boss 13 को बताया स्क्रिप्टेड, सिद्धार्थ शुक्ला को VIP ट्रीटमेंट देने का आरोप

बता दें कि शुरुआत में शिल्पा शिंदे, सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में थीं. लेकिन आजकल वे असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं. शिल्पा ने असीम को लॉयल बताया है. वे कई इंटरव्यूज में असीम को पसंद करने की बात कह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे ने पिछले सीजन में श्रीसंत को सपोर्ट किया था.

Read more!

RECOMMENDED