बाइक्स का बिजनेस करने वाले अक्षय से आज ब्याह रचाएंगी समीरा रेड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी आज रात समीरा वरडे हो जाएंगी. वह 31 साल केअक्षय वरडे से शादी कर रही हैं. अक्षय का मोटरसाइकिल कस्टमाइजेशन का बिजनेसहै.

समीरा और अक्षय
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 जनवरी 2014,
  • अपडेटेड 1:11 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी आज रात समीरा वरडे हो जाएंगी. वह 31 साल के अक्षय वरडे से शादी कर रही हैं. अक्षय का मोटरसाइकिल कस्टमाइजेशन का बिजनेस है.

दोनों पिछले ढाई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दिसंबर में ब्रांद्रा स्थित समीरा के घर पर दोनों की सगाई हुई थी. हालांकि पहले समीरा ने कहा था कि वह अप्रैल में शादी करेंगी, लेकिन मुंबई के एक प्रमुख अखबार के मुताबिक, समीरा की शादी मंगलवार को ही होगी.

सूत्रों के मुताबिक, यह बेहद निजी समारोह होगा, जिसमें कुछ दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक होंगे. समारोह स्थल गुप्त रखने की कोशिश की जा रही है. लेकिन अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' ने एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से लिखा है कि शादी बांद्रा में ही होगी.

अखबार ने समीरा की मां नक्षत्रा रेड्डी से भी बात की. उन्होंने शादी की खबर की पुष्टि की, लेकिन डिटेल बताने से मना कर दिया.बताया जा रहा है कि समीरा और अक्षय दोनों के कपड़े नीता लल्ला ने डिजाइन किए हैं.

समीरा को भी बाइक्स का शौक है. वह अक्षय की कंपनी की मॉडिफाई की हुई बाइक चला रही थीं. फिर एक दिन वह अक्षय से मिलीं और दोनों में दोस्ती हो गई. पर शादी अप्रैल की बजाय जनवरी में क्यों हो रही है, इस पर समीरा की एक दोस्त ने बताया कि इस साल अक्षय अपना बिजनेस फैलाना चाहते हैं, इसलिए वह काफी बिजी हो जाएंगे. इसलिए दोनों ने तय किया कि जनवरी में ही शादी कर ली जाए.

Read more!

RECOMMENDED