मर्दानी 2: अगले हफ्ते शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, एक्शन सीक्वेंस भी होंगे शूट

रानी मुखर्जी इन दिनों मर्दानी 2 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर की भूमिका नजर आएंगी. इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

रानी मुखर्जी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 10:14 PM IST

रानी मुखर्जी इन दिनों मर्दानी 2 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर की भूमिका नजर आएंगी. इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में होगी जो अगले हफ्ते शुरू होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान के कोटा और जयपुर में फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को शूट किया जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार यह शूटिंग मई के पहले हफ्ते से शुरू होकर अगले पूरे महीने तक चलेगी. फिल्म में रानी सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभा रही हैं. पहले पार्ट में भी वे इसी रोल को प्ले करती हुई नजर आई थीं.

एक इंटरव्यू के दौरान डायेरक्टर गोपी पुतरन ने बताया, राजस्थान में शूटिंग का सेकेंड शेड्यूल बहुत अहम है जो फिल्म का बैकड्रॉप बनाता है. फिल्म में एक केस के मामले में रानी को जयपुर और कोटा जाना पड़ता है. राजस्थान की तेज गर्मी में हम शूटिंग करेंगे. इसके अलावा रानी फिल्म में खूब सारा सीक्वेंस करती हुई नजर आएंगी.

बता दें कि मर्दानी फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी ईमानदार और प्रतिबद्ध पुलिस कॉप पर आधारित थी. इसमें रानी का किरदार बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करता है.

गौरतलब है कि इससे पहले रानी हिचकी फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म की कहानी एक ऐसे टीचर पर आधारित थी जो नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर Tourette syndrome से ग्रसित रहती हैं. फिल्म में रानी के किरदार को सोसायटी की बहुत सारी चीजों को झेलना पड़ता है जो सोचती हैं कि वे टीचर नहीं बन सकती हैं. बावजूद वह टीचर बनती हैं और बच्चों को पढ़ाती हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था.

Read more!

RECOMMENDED