ऐश्वर्या-आराध्या को बताया कोरोना पॉजिटिव, फिर हेल्थ मिनिस्टर ने डिलीट किया ट्वीट

महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने अपने ट्वीट के द्वारा घोषणा की थी कि ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्होंने कुछ मिनटों बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 4:45 PM IST

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के कोरोना टेस्ट्स को लेकर कुछ कंफ्यूजन देखने को मिल रहा है. दरअसल महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने अपने ट्वीट के द्वारा घोषणा की थी कि ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्होंने कुछ मिनटों बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, जिससे ये कंफ्यूजन शुरू हुआ.

राजेश टोपे ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए. अपने इस ट्वीट को उन्होंने कुछ मिनटों बाद ही डिलीट कर दिया था. वही पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी कहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना नेगेटिव है जिससे इस कंफ्यूजन को और बढ़ावा मिला है.

स्थिर हैं कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन के हालात

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. BMC के हवाले से खबर है कि ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था और दोनों Asymptomatic हैं. एक दिन पहले किए गए रैपिड टेस्ट में ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव पाया गया था. लेक‍िन दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.वहीं जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव हैं.

शनिवार को अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हुई थी वही अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ और दोनों सितारे कोरोना पॉजिटिव मिले. दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. अभी दोनों सितारों की हालत स्थिर है.

बता दें कि एक्टर अनुपम खेर ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि उनके परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें उनके भाई राजू और मां दुलारी भी शामिल हैं. एक्ट्रेस रेखा के बंगले को भी सील किया गया है क्योंकि उनके सिक्योरिटी स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इससे पहले आमिर खान, बोनी कपूर और करण जौहर जैसे स्टार्स के डोमेस्टिक स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वही एक्ट्रेस जोआ मोरानी और सिंगर कनिका कपूर कोरोना से जंग जीतने में कामयाब रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED