प्रियंका चोपड़ा को भारी पड़ा 'भारत' छोड़ना, नहीं चली द स्काई इज पिंक

प्रियंका चोपड़ा पहले फिल्म भारत से लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं. लेकिन अपनी शादी को वजह बताते हुए उन्होंने अचानक मूवी से वॉकआउट कर लिया था.

प्रियंका चोपड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:36 AM IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. तकरीबन 50 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में सिर्फ 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़ और तीसरे दिन 4 करोड़ 20 लाख रुपये का बिजनेस किया. सोमवार से फिल्म के बिजनेस में गिरावट आने की उम्मीद है और एक मध्यम बजट की फिल्म के लिए ये बुरा प्रदर्शन है.

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अमेरिका में थीं और हॉलीवुड फिल्म बेवॉच और अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग में लगी थीं. आखिरी बार वह भारतीय फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं. जो कि तकरीबन साढ़े तीन साल पहले रिलीज हुई थी. लंबे वक्त बाद प्रियंका की वापसी इतनी बुरी होगी इसकी उम्मीद फैन्स नहीं कर रहे थे. लेकिन वो क्या वजह है जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा की वापसी इतनी खराब तरह से हुई है?

याद हो कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत से लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं. लेकिन अपनी शादी को वजह बताते हुए उन्होंने अचानक फिल्म से वॉकआउट कर लिया. ये फैसला उन्होंने उस वक्त लिया जब सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा की वापसी की खबर आम हो चुकी थी. प्रियंका के अचानक लिए इस फैसले से सलमान खान से लेकर प्रोड्यूसर्स तक सभी नाराज थे और उनके बयानों में ये बात साफ नजर आई.

सलमान खान ने कई जगहों पर प्रियंका के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और प्रोड्यूसर्स ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें बताना तक जरूरी नहीं समझा. इससे न सिर्फ सलमान खान के फैन्स प्रियंका के खिलाफ हो गए बल्कि उनके खुद के फैन्स में भी प्रियंका की इमेज निगेटिव होने लगी. इसके अलावा इतने वक्त तक बॉलीवुड से कट जाना भी प्रियंका के लिए नुकसान का सौदा रहा. क्योंकि उनका फैन बेस यहां कमजोर पड़ गया था.

ऐसे में माना ये जा रहा है कि भारत छोड़कर विदेश जाना और भारत में एक स्थापित अदाकारा होने की बजाए हॉलीवुड में नई शुरुआत करने का उनका फैसला गलत रहा है. साथ ही प्रियंका चोपड़ा का फिल्म भारत छोड़कर अचानक से एक इमोशनल थीम की फिल्म साइन करना भी उनके लिए नुकसान का सौदा रहा है.

Read more!

RECOMMENDED