सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, मॉर्गन फ्रीमैन ने ऐसे मांगी माफी

हॉलीवुड एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन पर 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं. मॉर्गन ने अब एक माफीनामा लिख कर इसके लिए माफी मांगी है.

मॉर्गन फ्रीमैन
अनुज शुक्ला
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2018,
  • अपडेटेड 11:18 AM IST

हॉलीवुड एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन पर 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं. CNN की एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉर्गन के साथ काम कर चुकीं 16 महिलाओं से जब बात की गई तो उनमें से 8 ने मॉर्गन पर काम के दौरान गलत ढंग से छूने और भद्दे कमेंट करने के आरोप लगाए. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉर्गन ने अब एक माफीनामा लिख कर इसके लिए माफी मांगी है.

एक्टर पर आरोप-प्राइवेट पार्ट घूरते थे, इंटर्न से कराते थे मसाज

रिपोर्ट के मुताबिक मॉर्गन ने लिखा- कोई भी शख्स जो मुझे जानता है या जिसने मेरे साथ काम किया है, यह बात जानता है कि मैं जान बूझकर किसी को अपमानित या असहज महसूस नहीं कराता. मैं माफी मांगता हूं यदि किसी को असहज या अपमानित महसूस हुआ. यह कभी भी मेरा उद्देश्य नहीं रहा है. बता दें कि मॉर्गन ने तमाम सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

मॉर्गन फ्रीमेन की नातिन की मिली लाश

मालूम हो कि एक पीड़िता ने मॉर्गन पर यह भी आरोप लगाया कि फ्रीमैन मेरी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या मैंने अंडरवियर पहना है. प्रोडक्शन में काम करने वाली चार महिलाओं ने आरोप लगाया कि मॉर्गन पिछले 10 साल से लगातार ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जिससे महिलाएं असहज हो जाती हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रीमैन महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स घूरते थे. इसके अलावा वह इंटर्न से मसाज भी कराते थे.

Read more!

RECOMMENDED