रेड ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आईं कटरीना, वीडियो हुआ वायरल

फिल्मों से लेकर रैंप तक और एयरपोर्ट लुक्स से लेकर जिम लुक्स तक, कटरीना हर रोल में फिट बैठती हैं. हाल ही में ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब कटरीना एक कैंपेन के लिए रेड ड्रेस में रैंपवॉक करती नजर आईं.

कटरीना कैफ सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 6:11 PM IST

कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल के चलते भी चर्चा में रहती हैं. फिल्मों से लेकर रैंप तक और एयरपोर्ट लुक्स से लेकर जिम लुक्स तक, कैटरीना हर रोल में फिट बैठती हैं. हाल ही में ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब कटरीना एक कैंपेन के लिए रेड ड्रेस में रैंपवॉक करती नजर आईं. ग्लॉसी लिप्स, मस्कारा, हाइलाइटेड चीक्स और शिमर आईशैडो के साथ ही कटरीना काफी खूबसूरत लग रही थीं.

कटरीना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे फोटोग्राफर्स को देखकर रैंप पर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- मैं अपने फेवरेट कैंपेन के लिए पूरी तरह से रेड कार्पेट रेडी हूं. इस बार कुछ ट्विस्ट आने वाला है. क्या आप बता सकते हैं कि ये क्या है?

कई फैंस उनके इस सवाल पर जवाब के तौर पर कटरीना के मैंगो ड्रिंक कैंपेन का नाम ले रहे हैं. हालांकि कैटरीना ने अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है. इसके अलावा कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने कटरीना के इस वॉक को उनकी फिल्म जीरो के किरदार बबीता की वॉक से तुलना की. बता दें कि फिल्म जीरो में कटरीना ने एक फिल्म स्टार का रोल निभाया था और उनकी वॉक की भी काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान ने भी अहम किरदार निभाए थे हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था.

लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं कटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रही हैं. वे लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म के साथ ही अक्षय और कटरीना पहली बार रोहित शेट्टी के साथ फिल्म कर रहे हैं. सूर्यवंशी से पहले अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिंबा जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Read more!

RECOMMENDED