कसौटी जिंदगी की में शाहरुख-शिल्पा की फिल्म बाजीगर का ये सीन हुआ रीक्रिएट

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग प्रेरणा को जान से मारने वाला है. शो में अनुराग प्रेरणा को बिल्डिंग की छत से धक्का दे देगा.

कसौटी जिंदगी की का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:31 AM IST

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी इन दिनों ट्रेंडिंग में बना हुआ है. शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. शो का लीड कैरेक्टर अनुराग अपने ही प्यार प्रेरणा को जान से मारने वाला है. शो का ये सीन शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी की फिल्म बाजीगर के बिल्डिंग वाले सीन की याद दिलाता है.

कसौटी जींदगी की का एक प्रोमो भी सामने आया है. उसमें अनुराग प्रेरणा को गोद में उठाकर छत की बाउंड्री पर बैठाता है और धक्का दे देता है. ऐसा ही कुछ शाहरुख-शिल्पा की बाजीगर में हुआ था. फिल्म में रोमांस करते-करते अचानक शाहरुख शिल्पा को धक्का दे देता है. कसौटी के प्रोमो के लिए फिल्म के उसी सीन को रीक्रिएट किया गया है.

क्या भारत में सुरक्षित महसूस करते हैं अदनान सामी? ये है सिंगर का जवाब

डोनाल्ड ट्रंप के भाषण में हुआ था जिक्र, गौरी बोलीं- शाहरुख को DDLJ 2 बनानी चाहिए

अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा?

शो का प्रोमो जब से सामने आया है हर किसी के जुबान पर ये ही सवाल है कि अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा. सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह की अटकलें लगना भी शुरू हो गई हैं. कोई कह रहा है कि अनुराग को कोमोलिका से प्यार हो गया है इसलिए उसने प्रेरणा को मारा तो किसी का कहना है कि अनुराग ने बाजीगर देख ली होगी इसलिए उसका भी मूड बदल गया.

खैर, जो भी हो अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा ये तो शो में आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा. बता दें कि शो की शुरुआत में शाहरुख खान ने इसे प्रमोट किया था. शाहरुख शो के एक प्रोमो में भी नजर आए थे.

Read more!

RECOMMENDED