VIDEO: करण के फैशन सेंस से इंप्रेस नहीं उनके बच्चे, यश ने दी ये सलाह

करण जौहर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें यश, करण को फैशन को लेकर सलाह देते हुए नजर आए. अक्सर फैशनेबल कपड़े पहनने वाले करण के फैशन सेंस से उनके बच्चे प्रभावित नहीं दिखे.

करण जौहर अपने बच्चों के साथ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2020,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST

देश भर में लॉकडाउन के चलते करण जौहर भी अपने घर में समय बिता रहे हैं. करण अपने बच्चों यश और रूही के चलते काफी बिजी रहते हैं. वे अक्सर अपने बच्चों के साथ वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें यश, करण को फैशन को लेकर सलाह देते हुए नजर आए. अक्सर फैशनेबल कपड़े पहनने वाले करण के फैशन सेंस से उनके बच्चे प्रभावित नहीं दिखे. वही करण ने भी कहा कि उनके बच्चों की अभी से ही चीजों को लेकर ओपिनियन है.

करण इस वीडियो में रुही से पूछते हैं कि क्या उन्हें अपने पिता के कपड़े पसंद हैं? इस पर रुही कहती हैं कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं. करण जौहर ने इसके बाद अपने बेटे से पूछा कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने चाहिए. यश ने भी करण को फैशन सलाह देते हुए कहा कि उन्हें सिंपल कपड़े पहनने चाहिए. इससे पहले करण ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें रूही अपनी दादी हीरू जौहर के साथ नजर आई थीं.

कोरोना के चलते बंद है करण जौहर का प्रोडक्शन वर्क

बता दें कि लॉकडाउन के चलते करण जौहर ने हर तरह का प्रोडक्शन वर्क बंद कर दिया है. वे रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर भी हैं. करण ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि वे इस फिल्म की रिलीज डेट को कोरोना वायरस के चलते टालने जा रहे हैं. पहले ये फिल्म मार्च के महीने में रिलीज होने जा रही थी. सूर्यवंशी के अलावा करण जौहर अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म तख्त को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था.

Read more!

RECOMMENDED