समीर शर्मा के घर नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस को शक 2 दिन पहले हुई मौत

समीर के शव को उनकी सोसायटी के चौकीदार ने ड्यूटी के दौरान लटकता हुआ देखा था. जिसके बाद चौकीदार ने सोसायटी के मेंबर्स को इसकी जानकारी दी. समीर मलाड पश्चिम के नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे. ये फ्लैट उन्होंने इस साल फरवरी में ही किराए पर लिया था.

समीर शर्मा
सौरभ वक्तान‍िया
  • मुंबई,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 2:10 PM IST

बीते दिनों में कई एक्टर्स के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है. टीवी के जाने माने एक्टर समीर शर्मा ने अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दी. पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है.

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. ना ही पुलिस को उनके घर में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, समीर का शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला. पुलिस को शक है कि समीर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले ही कर ली थी. क्योंकि जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी.

ईडी की निगरानी में खार स्थित फ्लैट, रिया चक्रवर्ती को भेजा गया समन

समीर के शव को उनकी सोसायटी के चौकीदार ने ड्यूटी के दौरान लटकता हुआ देखा था. जिसके बाद चौकीदार ने सोसायटी के मेंबर्स को इसकी जानकारी दी. समीर मलाड पश्चिम के नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे. ये फ्लैट उन्होंने इस साल फरवरी में ही किराए पर लिया था. पुलिस समीर के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी. समीर की खुदकुशी ने टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. इन दिनों समीर शो ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे.

'कहानी घर घर की' शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

समीर शर्मा ने जिन टीवी शोज में काम किया था उनमें कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू शामिल थे. टीवी शोज के साथ समीर ने फिल्मों में भी काम किया था. समीर के फैंस उनके निधन पर दुख जता रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED