फिल्म गंवाने के बाद प्रोडक्शन हाउस से मतभेद, TV एक्ट्रेस ने शो भी छोड़ा

शो इश्क सुभान अल्लाह के फैंस के लिए बुरी खबर है. रिपोर्ट्स हैं कि लीड एक्ट्रेस ईशा सिंह यानि जारा ने शो छोड़ दिया है. अपकमिंग एपिसोड्स में जारा की मौत दिखाई जाएगी.

ईशा सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:46 PM IST

जीटीवी के पॉपुलर शो इश्क सुभान अल्लाह के फैंस के लिए बुरी खबर है. रिपोर्ट्स हैं कि शो की लीड एक्ट्रेस ईशा सिंह यानि जारा ने शो छोड़ दिया है. शो में उनकी और अदनान खान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड्स में जारा की मौत दिखाई जाएगी.

खबरें हैं कि ईशा सिंह के हाथ एक अच्छी फिल्म लगी थी. वे इस ऑफर को करने के लिए शो से कुछ दिनों का ऑफ चाहती थीं. ईशा चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वे इश्क सुभान अल्लाह का शूट फिर से शुरू करें. लेकिन मेकर्स इस पर सहमत नहीं हुए. इस वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म का ऑफर खो दिया. इसके बाद प्रोड्क्शन हाउस और एक्ट्रेस के बीच विवाद पैदा हो गए. आखिर में ईशा सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया.

बिग बॉस: घरवालों की पूल मस्ती, माहिरा-शहनाज संग दिखी पारस की केमिस्ट्री

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सूत्र ने बताया, दुर्भाग्यवश डेट इश्यूज की वजह से ईशा सिंह के हाथों से फिल्म चली गई. अब उन्होंने शो भी छोड़ दिया है. क्योंकि उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ मतभेद हो गए थे. ईशा की मां रेखा सिंह ने खबर को कंफर्म करते हुए कहा- ईशा नए अवसर तलाश रही है. जिसके लिए ईशा ने ब्रेक लेकर मूव ऑन करने का फैसला लिया.

इश्क सुभान अल्लाह की गिर रही TRP

इश्क सुभान अल्लाह ट्रिपल तलाक की स्टोरीलाइन पर बेस्ड है. शो ने 400 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. पहले शो रात 10 बजे अपना दबदबा बनाए हुए था. लेकिन उसी स्लॉट पर आ रहे सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' से इश्क सुभान अल्लाह को कड़ी टक्कर मिल रही है. शाहीर सेख के शो की वजह से बीते महीनों में इश्क सुभान अल्लाह की टीआरपी गिरी है.

Read more!

RECOMMENDED